/पाकिस्तानी अंपायर शादी का झांसा देकर 6 महीने तक मुंबई की मॉडल का यौन शोषण करता रहा…

पाकिस्तानी अंपायर शादी का झांसा देकर 6 महीने तक मुंबई की मॉडल का यौन शोषण करता रहा…

क्रिकेट अब सभ्य लोगों का खेल नहीं रहा. मैच फिक्सिंग, सट्टेबाज़ी, ड्रग्स और रेव पार्टियों के बाद अब क्रिकेटर्स पर बलात्कार जैसे गंभीर आरोप भी लगने शुरू हो चुके हैं. अब एक पाकिस्तानी सीनियर अंपायर असद राउफ पर बलात्कार का आरोप लगा है.  मुंबई की एक मॉडल ने पाकिस्तान के सीनियर अंपायर असद राउफ पर बलात्कार का आरोप लगाया है. मॉडल ने मुंबई पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि असद ने उसे शादी का झांसा दिया था जिसके बाद वह छह महीने तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा.

असद राउफ अब तक 44 टेस्ट मैचों और 95 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग कर चुके हैं. यही नहीं इनकी काबिलियत को देखते हुए इन्हें आईसीसी के एलीट पैनल में भी शामिल किया गया है. मॉडल ने आरोप लगाया है कि असद शादी का झांसा देकर उसके साथ छह महीने से बलात्कार करता रहा. मॉडल ने असद के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

मॉडल के मुताबिक पाकिस्तान के अंपायर असद राउफ से उसकी पहली मुलाकात श्रीलंका में हुई. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत चलती रही. फिर एक बार जब वो बीमार हुई तो असद बाकायदा उससे मिलने पाकिस्तान से मुंबई उसके फ्लैट तक आए. इस दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं. आरोप है कि असद ने इस दौरान मॉडल से प्यार का ढोंग रचा और कहा कि वो मॉडल से शादी करना चाहता है. फिर आईपीएल के दौरान जब असद भारत पहुंचे तो दोनों की नजदीकियां और बढ़ीं. इस दौरान असद ने बताया कि वो पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं लेकिन वो कानून के मुताबिक चार शादियां कर सकते हैं. मॉडल के अनुसार असद ने उससे ये भी कहा कि शादी के बाद वो मुंबई में रह सकती हैं. इसके लिए असद उसे घर खरीदकर देंगे. इस झांसे के बाद असद लगातार मॉडल के साथ शारीरिक संबंध बनाते रहे और छह महीने तक उससे खिलवाड़ करते रहे.

मॉडल का आरोप है कि आईपीएल के दौरान असद जहां कहीं भी जाते, मॉडल को अपनी पत्नी के बतौर पर  ज़ाहिर करते. अब जब मॉडल ने असद पर शादी के लिए जोर डाला तो आरोप है कि पाकिस्तान के इस अंपायर ने पल्ला झाड़ लिया. मॉडल ने बताया कि अब असद ने उसे पहचानने से भी इनकार कर दिया है. साथ ही वो अब उसका फोन भी नहीं उठाते. इसके बाद मुंबई की इस मॉडल ने मुंबई पुलिस के सामने शिकायत की है. शिकायत में न सिर्फ असद के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया गया है बल्कि ये भी आरोप लगाया है कि असद ने कई और लड़कियों को धोखे में रखकर उनके साथ खिलवाड़ किया है. मॉडल की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने फिलहाल जांच शुरू कर दी है.

(आईबीएन7)

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.