Loading...
You are here:  Home  >  अपराध  >  Current Article

चौथी पत्नी का अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर रहा था सहायक आयकर आयुक्त..

By   /  September 20, 2012  /  16 Comments

    Print       Email
इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..

एक के बाद एक तीन पत्नियों को दहेज़ की लूट खसोट कर छोड़ देने वाले एक सहायक आयकर आयुक्त ने अपनी चौथी पत्नी के साथ अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाये और उसकी अश्लील वीडियो फिल्म बना कर उसे ब्लैकमेल करने लगा. पैसे के लिए शैतानियत की हदें पार कर चुके इस आयकर अधिकारी की चौथी पत्नी भी इनकम टैक्‍स विभाग में बतौर असिस्‍टेंट कमिश्‍नर ही पदस्थ है.

आरोपी अफसर निशांत देवराजन कल्लूलाथील बेंगलुरु का रहने वाला है. वह वहां आयकर विभाग में सह आयुक्त है. वहीं इसी पद पर काम करने वाली एक लड़की को उसने जाल में फंसा कर शादी की. बाद में उसे और उसके घर वालों को दहेज के नाम पर सताने लगा. एक दिन उसने पत्‍नी के साथ अप्राकृतिक सेक्‍स किया और इसकी फिल्‍म बना ली. फिर वह इस फिल्‍म के नाम पर उसे ब्‍लैकमेल करने लगा.

निशांत की पीडि़त अफसर से दिसंबर, 2010  में एक ट्रेनिंग कैम्प के दौरान मुलाकात हुई. पहली ही मुलाकात में उसने लड़की पर जाल फेंक दिया. फिर मेलजोल बढ़ा कर पुणे में 6 फरवरी, 2012 को दोनों ने शादी कर ली. लेकिन आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही निशांत ने लड़की के साथ-साथ उसकी मां और बहन को भी दहेज के लिए शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त करना शुरू कर दिया था.

इस बीच पत्नी ट्रेनिंग के सिलसिले में नागपुर आई. वह गिट्टीखदान क्षेत्र के नालंदा छात्रावास में रुकी थी. एक दिन निशांत भी वहां पहुंच गया. उसने मर्जी के खिलाफ पत्नी के साथ अप्राकृतिक सेक्‍स किया और फिल्म भी उतार ली. इसके बाद वह 10 लाख रुपये के लिए पत्नी को ही ब्लैकमेल करने लगा. रुपये न मिलने पर अश्लील वीडियो क्लिप रिश्तेदारों और परिचित लोगों को भेजने की धमकी देने लगा. पत्नी इसके पहले उसे काफी बड़ी रकम दे चुकी है. उसने निशांत को समझाया कि इससे दोनों की बदनामी होगी, क्लिप को डिलीट कर दो. मगर निशांत पर तो जैसे कोई भूत सवार था. वह उस पर जुल्‍म ढाने लगा. तब त्रस्त होकर महिला ने गिट्टीखदान थाने में पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्‍स करने व दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया. पुलिस निशांत को गिरफ्तार करने बेंगलुरु गई हुई है.

सूत्रों के अनुसार, निशांत की यह चौथी शादी है. निशांत ने मौजूदा पत्‍नी को पहले की शादियों की कोई जानकारी नहीं दी थी. बाद में उसे निशांत की तीन शादियों के बारे में पता चला. आरोप है कि वह इसी तरह पत्नियों को ब्लैकमेल व प्रताडि़त किया करता था. जानकारी के अनुसार, त्रस्त होकर पूर्व पत्नियों ने ले-देकर निशांत से पीछा छुड़ाया. फिलहाल निशांत ने स्वैच्छिक रूप से केरल में तबादले की मांग की है.

Facebook Comments

इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..
    Print       Email

About the author

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.

16 Comments

  1. KAILASH CHANDEL says:

    ऐसे अधिकारियो को बेनकाब कर सेवाओ से पदमुक्त करदेना चाहिए और ऐसे लोग जो भावनाओ के साथ खेलते है उंके साथ कानून गेर जमानती अपराधिक धरा में दज कर कार्य वही होनी चाहिए और ऐसे लोगोका सामाजिक बहिष्कार करना चाहिए …

  2. Yese Vykti Ko Kthor Se Kthor Dnd Diya Jana Chahiye.

  3. Arvind Kumar says:

    INVESTIGATION KI JAYE….. AGAR DOSHI PAYA GAYA TO USSE KADI SE KADI SAJA DI JAYE TAKI SAMAJ ME KANOOON VYAVASTA KA DAR AUR SAMAJIK BANDHANO KA NATIKTA KAYAM RAHE ,, KOI AUR AISA KARNE KA SHIKSHIT AVAM ASHIKSHIT DUSSAHAS NA KAR SAKE.. SOCHE BHI NAHI… KADI SAJA DE…

  4. iam with @Mahesh Kumar Sharma.

  5. Pankaj Jain says:

    KAR DO JANTA HAVLE JO TAX LAGA na ho ga VO LAGA LEGE.

  6. पाप का घड़ा कभी तो भरता ही है,बुरे गलत काम करने वालों को भी कभी न कभी अंजाम भुगतना ही पड़ता है.अच्छा हुआ अब सब निकल जायेगा जब जेल में रहेगा तब पता चलेगा.

  7. mahendra gupta says:

    पाप का घड़ा कभी तो भरता ही है,बुरे गलत काम करने वालों को भी कभी न कभी अंजाम भुगतना ही पड़ता है.अच्छा हुआ अब सब निकल जायेगा जब जेल में रहेगा तब पता चलेगा.

  8. tiwari b l says:

    जितना पैसा ये भोग विलाश की ज़िन्नादगी ये वासिपन जानवर जेसे व्यव्हार ये कमान्न्हता ज़िन्न्द्गीय बार बाद कर रहे है लोग यदि ये सन्युक्त परिवार में ये रह रहे होते मातापिता साथ में होते ये दो जीवन बर्बाद नहीं होते ओर्र ये कलान्न्क जो समाज में फेल रहा है परिवार टूट रहे हे येकिसी भी हालत में इएस नयी शिक्छा प्रनाडली से नहीं सुधर सकते ये समाज नर्र्क बन रहा है हमारे पूर्वज आज की इएस दुर्दशा पर रो रहे होंगे ये भेदों बकरियों ओर्र कुत्तो का जीवन जीने को मजबूर है ये लॉन्ग आखिर हम जा कान्हा रहे है

  9. Kunwar Sen says:

    aapko to aisi Photo nhi lgani chahiye thi , Sex likhte hi sb samajh jate h fir photo ke koi mayne nhi rhte.

  10. investigation karana chahiye.

  11. he should be sentenced to death.

  12. SONU says:

    BAKWAAS NEW 2 SAAL TAK KYU SOI HUI THI WO ORAT HAR BAAR ADAMI KI GALTE KYU HOTA HAI ORAT KYU NHI

  13. Saleem Khan says:

    'नेपाली घुसपैठियों' पर किसी की नज़र क्यूँ नहीं पड़ रही! 'Nepalese infiltrators' Why not have a look at that?

    http://swachchhsandesh.blogspot.in/2012/09/nepalese-infiltrators-why-not-have-look.html

पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं. हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो. आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें - मॉडरेटर

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You might also like...

अपराधी का बचाव दरअसल दूसरा अपराधी तैयार करना है..

Read More →
Page Reader Press Enter to Read Page Content Out Loud Press Enter to Pause or Restart Reading Page Content Out Loud Press Enter to Stop Reading Page Content Out Loud Screen Reader Support
%d bloggers like this: