Loading...
You are here:  Home  >  मीडिया  >  इधर उधर की  >  Current Article

हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो के रोमांस पर भड़के फ़िरोज़ गुलज़ार..

By   /  September 26, 2012  /  3 Comments

    Print       Email
इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..

पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और पाकिस्तान पीपुल्‍स पार्टी (पीपीपी) के अध्‍यक्ष

व्यंगचित्र: मनोज कुरील

बिलावल भुट्टो के ‘रोमांस’ के मामले में नया मोड़ आ गया है. पाकिस्‍तान में जहां इस ‘अफ़साने’ पर चटखारे लिए जा रहे हैं, वहीं खबर आ रही है कि हिना के पति ने मामले को गंभीरता से लिया है.

बिलावल भुट्टो और हिना रब्बानी खार के अफेयर पर भड़के हिना के पति फिरोज गुलजार ने दोनों के बीच की कॉल डिटेल्स मांगी हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि फिरोज इस बात की पुष्टि करना चाहते हैं कि हिना-बिलावल रोमांस की मीडिया में चल रही खबरें सही है या गलत.

इस बेमेल इश्क के चर्चों से एक ओर राष्ट्रपति जरदारी परेशान हैं तो दूसरी ओर हिना के पति फिरोज गुलजार के रातों की नींद उड़ गयी है. टीवी चैनलों पर चल रही खबरों की माने तो फिरोज को अभी भी लगता है कि यह जानबूझकर फैलायी गयी अफवाह है जिसके पीछे किसी राजनैतिक षड़यंत्र का हाथ हैं.
उन्हें नहीं लगता कि हिना उनके साथ बेवफाई कर रही हैं फिरोज को पूरा भरोसा है कि हिना उनको और अपनी दोनों बेटियों को कभी भी छोड़कर नहीं जा सकती हैं. लेकिन फिर भी उन्होंने, अपने भरोसे पर भरोसा करने के लिए हिना के ऑफिशियली फोन की कॉल डिटेल मांगी है. ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाये.

इस बीच खबर यह भी है कि बिलावल भुट्टो ने अपने पिता यानी पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी को दो-टूक कह दिया है कि अगर उनकी शादी हिना रब्बानी से नहीं होती है तो वह पार्टी छोड़ देंगे. वहीं कहा जा रहा है कि बिलावल को हासिल करने के लिए हिना भी विदेश मंत्री पद से इस्तीफा दे सकती हैं.

सूत्रों के मुताबिक यह दावा किया जा रहा है कि जरदारी अपने बेटे के इस रोमांस और उनकी मांग से बेहद खफा है और उन दोनों में मनमुटाव चल रहा है.

कल से यह खबर सोशल मीडिया में जोरों पर है कि पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो में प्यार हो गया है. बाग्लादेश की राजधानी ढाका से प्रकाशित टेबलॉयड वीकली ने पश्चिमी खुफिया एजेंसी के हवाले से रविवार को खबर छापी है. इस खबर में कहा गया है कि हिना और बिलावल का इश्क काफी हद तक परवान चढ़ चुका है और दोनों शादी करने का मन बना चुके है.

रिपोर्ट के मुताबिक बिलावल हिना रब्बानी के निकाह रचाने की जिद कर रहे हैं. इस बात पर बिलावल के पिता आसिफ अली जरदारी से मनमुटाव चल रहा है. रिपोर्ट पर यकीन करें तो बिलावल के लिए हिना भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को खत्म करने का मन बना चुकी हैं.

Facebook Comments

इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..
    Print       Email

About the author

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.

3 Comments

  1. tiwari b l says:

    ज़रदारी को क्कोयी सलाह देदो की वह तुरान्नत हिना को पैगाम भेज दे ओर्र जल्ल्दी से हिना से निकाह करले दो रास्ते साफ हो जायेंगे बिलाला को नया रास्ता लेना पडेग ओर्र हिना को भी मज़ा आजायेगा अब बिलाल को ज़रदारी अपनी किसी भतीजी के साथ में लगादे तो सत्ता भी बची रहगी ओर्र हिना भी खुश हो जाएगी घर की बात घमे ही रहे तो अच्छा है इएसा अभिताप जी का भी कहाँ है बैसे हिना ने तो कमाल कर्दिखाया है की चीन को भी खुश करदिया ओर्र भारत के क्रिश्राना को भी पता नहीं किया जादू किया की दिल बागबाग हो गया बाई से अछि मचाएँ है ये मेल ज़रदारी तक जाना ही चाहिए तो ही ठीक रहेगा

  2. Sharad Dixit says:

    Bilaval Bhai itna husn duniya me bikhra pada hai koi Zero meter Car khreedo second hand thode din hi chalti hai pakistan ki democracy ko apki jarrrat hai in cheezo se apka carrer aur pakistan ki ummeed khatam ho sakti hai.

  3. Mukul Gupta says:

    Hina Rabbani Tussi great ho. Apne to Chhakka jad diya. Lekin apko Firoz Guljar ki haalat ka jara bhi idea hai.

पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं. हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो. आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें - मॉडरेटर

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You might also like...

देश के राफ़ेल डील पर प्रधानमंत्री मोदी के इस्तीफ़े का इंतज़ार है..

Read More →
Page Reader Press Enter to Read Page Content Out Loud Press Enter to Pause or Restart Reading Page Content Out Loud Press Enter to Stop Reading Page Content Out Loud Screen Reader Support
%d bloggers like this: