/कामसूत्र-3डी पब्लिसिटी स्टंट बन गया नग्न सुन्दरी के लिए..

कामसूत्र-3डी पब्लिसिटी स्टंट बन गया नग्न सुन्दरी के लिए..

प्लेब्वॉय मैगजीन में बोल्ड फोटोशूट देने वाली शर्लिन चोपड़ा की कामसूत्र-3डी में वापसी हो रही है. गौरतलब है कि शर्लिन चोपड़ा द्वारा रुपेश पॉल की फिल्म कामसूत्र-3डी की शूटिंग के अंश बिना रुपेश की अनुमति के इन्टरनेट पर अपलोड कर दिए जाने पर शर्लिन को फिल्म से निकाल बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. sharline
जाहिर है कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शर्लिन को रुपेश पॉल की फिल्म कामसूत्र-3डी से बाहर निकाल दिया गया है. लेकिन अब सूत्रों की मानें तो शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म के डायरेक्टर रुपेश पॉल से सुलह कर ली है. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से राजस्थान में हो रही हैं. यह भी माना जा रहा है कि इसके लिए रुपेश ने शर्लिन के सामने कुछ शर्ते रखी है जिसे वह मान गई है.

गौरतलब है कि बीते दिनों शर्लिन ने फिल्म का एक दृश्य निर्माता से पूछे बगैर ही इंटरनेट पर अपलोड कर दिया था, इस बात को लेकर रूपेश बेहद नाराज हुए थे और उन्होंने शर्लिन को फिल्म से बाहर करने का फैसला कर लिया था. लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे से बातचीत करके मामला का निपटारा कर लिया है. बताया जाता है कि बॉलीवुड में अपना करियर की शुरुआत करने के लिए शर्लिन के लिए यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.