/सहपाठी की छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने खुदकुशी की..

सहपाठी की छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने खुदकुशी की..

पंजाब के तरणतारण जिले में 17 वर्षीय एक छात्रा ने अपने सहपाठी द्वारा कथित तौर पर छेड़छाड़ किये जाने से तंग आकर आत्महत्या कर ली। sucide

पुलिस ने बताया कि छात्रा ने कल जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

पीड़िता के चाचा द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के मुताबिक छात्रा स्थानीय सरकारी स्कूल से पढ़ाई कर रही थी। पिछले कुछ हफ्ते से उसका सहपाठी जगरूप सिंह उसे छेड़ा करता था।

पुलिस उपाधीक्षक हरपाल सिंह ने बताया कि सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.