Loading...
You are here:  Home  >  अपराध  >  Current Article

दिल्ली में फिर एक छात्रा हुई बलात्कार की शिकार…

By   /  February 28, 2013  /  4 Comments

    Print       Email
इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..

मंगलवार शाम दिल्ली के द्वारका इलाके में rapeछात्रा को कार में अगवा कर उससे प्रॉपर्टी डीलर ने दुष्कर्म कर डाला. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी प्रॉपर्टी  डीलर फरार है. यह वारदात मंगलवार शाम द्वारका में हुई प्रॉपर्टी पालम में रहने वाली 12वीं क्लास की छात्रा से मिलने उसका दोस्त आया था. वह लड़का अपने प्रॉपर्टी डीलर दोस्त के साथ उसकी मारुति डिजायर में आया था.

दोनों छात्रा को लेक द्वारका के सेक्टर 9 मार्केट में गए. वहां डीलर ने खाने का सामान लेने के बहाने लड़के को दुकान पर भेज दिया. उसके जाते ही डीलर ने कार दौड़ा ली जिसमें छात्रा पहले से सवार थी. लड़की के दोस्त ने पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने डिजायर की खोजबीन शुरू की लेकिन कार नहीं मिली.

डीलर ने बिजवासन में फार्महाउस में लड़की को ले जाकर उससे कई बार रेप किया. रात 8:30 बजे वह लड़की को पालम फ्लाईओवर के ऊपर उतार कर फरार हो गया. लड़की ने अपने घर फोन किया. उसके परिवार के लोग उसे साथ लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने छात्रा का मेडिकल चेकअप कर रेप केस दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. वह फरार हो गया है.

Facebook Comments

इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..
    Print       Email

About the author

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक “मुखौटों के पीछे – असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष” में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.

4 Comments

  1. jabtak srakar knuan miya tajia nhiy laygea tab tak esia trah mnmaniya krtya rhya gea.

  2. क्राइम कैपिटल की यह आये दिन की कहानी हो गयी है,चाहे शीलाजी इसे माने या न माने.वैसे भी उन की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ता.जब तक किसी बड़े नेता के परिवारजन के साथ ऐसी वारदात नहीं हो जाती.सच तो यह है कि इन्सान पर आज इतनी हवेअनियत चढ़ गयी है कि उसे और कुछ दिखाई ही नहीं दे रहा. वोह सारी मर्यादाएं भूल चूका है,राज सर्कार का कोई दर किसी को रहा ही नहीं ,समाज में मन सन्मान कि किसी को परवाह नहीं ऐसे में इस समाज का क्या होगा , यह विचारनीय प्रश्न ही है.

  3. MAHENDRA GUPTA says:

    क्राइम कैपिटल की यह आये दिन की कहानी हो गयी है,चाहे शीलाजी इसे माने या न माने .वैसे भी उन की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ता.जब तक किसी बड़े नेता के परिवारजन के साथ ऐसी वारदात नहीं हो जाती.सच तो यह है कि इन्सान पर आज इतनी हवेअनियत चढ़ गयी है कि उसे और कुछ दिखाई ही नहीं दे रहा. वोह सारी मर्यादाएं भूल चूका है,राज सर्कार का कोई दर किसी को रहा ही नहीं ,समाज में मन सन्मान कि किसी को परवाह नहीं ऐसे में इस समाज का क्या होगा , यह विचारनीय प्रश्न ही है .

  4. Sameer Khan says:

    sabi ladkiya or mahilaye gar se bhahar nikalte same apni surakshaa ke liye surakshaa yantra saat lekar jayen surakshaa ki kimat hai 200hajar rupe adika jan kari ke liye sumpark karen 8889028135 par.

पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं. हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो. आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें - मॉडरेटर

You might also like...

पनामा के बाद पैराडाइज पेपर्स लीक..

Read More →
Page Reader Press Enter to Read Page Content Out Loud Press Enter to Pause or Restart Reading Page Content Out Loud Press Enter to Stop Reading Page Content Out Loud Screen Reader Support
%d bloggers like this: