/सपा विधायक ने लूटी महिला और दो बेटियों की अस्मत, मुकद्दमा दर्ज़..

सपा विधायक ने लूटी महिला और दो बेटियों की अस्मत, मुकद्दमा दर्ज़..

फतेहपुर. अदालत के आदेश पर यूपी के जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक मदन गोपाल वर्मा और उनके 27 समर्थकों पर दलित महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म, मारपीट, लूट, डकैती, दलित उत्पीडन समेत कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.mla-rapes

इतना ही नहीं दरिंदों ने पीडिता की दो बेटियों को नहीं छोडा था. लेकिन, अब इन पर पीडित महिला और दो बेटियों के साथ दुष्कर्म मामले में भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोप है कि विधायक और उनके समर्थकों ने 25 जनवरी को महिला के घर में वारदात को अंजाम दिया. इसकी शिकायत करने महिला थाने में पहुंची तो पुलिस ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज करने से मना कर दिया.

इस पर पीडित ने एसजीएम कोर्ट में गुहार लगाई. सोमवार को अदालत ने आरोपी एसपी विधायक समेत उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए.

कोर्ट के आदेश पर सोमवार रात चांदपुर थाने में विधायक मदन गोपाल वर्मा और उनके समर्थकों पर दलित महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म करने, मारपीट, लूट, डकैती, दलित उत्पीडन समेत कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

आरोप है कि पांच महीने पहले गोपालपुर निवासी विधायक मदन गोपाल वर्मा और उनके समर्थकों ने महिला के घर पर धावा बोलकर महिला और उसकी दो नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म किया था.

(एजेंसी)

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.