/बलात्कार का प्रयास, युवक का लिंग और नाक काट मुंह में ठूंस दिए…

बलात्कार का प्रयास, युवक का लिंग और नाक काट मुंह में ठूंस दिए…

युवक ने किया था बलात्कार का प्रयास..युवक का लिंग और नाक काट मुंह में ठूंस दिए…शव फेंका थाने के बाहर….

-चन्दन सिंह भाटी||

बाड़मेर, सरहदी जिले बाड़मेर के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के रानासर कला गाँव में हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. हत्यारों ने युवक की हत्या कर उसका लिंग और नाक काट उसके मुंह में ठूस दिया और शव थाना धोरीमन्ना के बाहर फेंक दिया.rape-victim

रानासर कला गाँव के एक घर में शनिवार देर रात्रि को राणाराम नामक युवक बलात्कार की नीयत से घुसा. कदमो की आहट से परिजन जाग गए. परिजनों ने उसे पकड़ कर पहले तो जोरदार पिटाई की. फिर उसके अन्तः अंग और नाक काट के उसकी हत्या कर दी. आरोपियों ने दोनों अंग उसके मुंह में डाल कर बोरे में बंद कर रात्रि को ही पुलिस थाना धोरीमन्ना के सामने फेंक कर भाग गए.

पुलिस द्वारा अलसुबह थाना के बाहर बंद बोरा देख उसे खोला तो उसमे युवक का शव मिला. पुलिस उप अधीक्षक गुडा को इसकी सूचना दी गई तो उप अधीक्षक मौके पर थाने पहुँच गए. युवक रानासर कला का ही निवासी था. पुलिस ने शव को अस्पताल ले जा रखा है जहाँ शव का पोस्ट मार्टम किया जाना है. युवक की हत्या की खबर फैलते ही सैंकड़ों लोग थाना के आगे जमा हो गए. रानासर कला की आरोपी पक्ष ने युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने की अर्जी दी.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.