/रिर्पोटर पुरुषोतम पर जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग…

रिर्पोटर पुरुषोतम पर जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग…

पिंकसिटी प्रेस क्लब अध्यक्ष नीरज मेहरा ने टाइम टी.वी. के रिर्पोटर पुरुषोतम पर कवरेज के दौरान जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. मेहरा ने बताया कि पीड़ित जब पुरुषोतम रावतसर में कवरेज करने गए तब स्थानीय दबंगों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया और रिर्पोटर पुरूषौतम को इतनी बेरहमी से मारा जिससे उसकी स्थिति काफी गंभीर है.attampt
पीड़ित पत्रकार कॉमा में है. जिनका इलाज बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल में चल रहा है. पुलिस प्रशासन ने अब तक कोई कार्यवाही नही की. इस हमले से पत्रकार जगत में गहरा रोष है. मेहरा ने चेतावनी दी है कि यदि आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही नही की गई तो सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन करेंगे.
मेहरा ने मुख्यमंत्री और गृह राज्यमंत्री वीरेन्द्र सिंह को पत्र लिखकर पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच की है. आरोपियों को गिरफ्तार करने एवं पीड़ित का इलाज करने की उचित मांग की है.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.