/आसाराम गिरफ्तार…

आसाराम गिरफ्तार…

अपने उद्योगपति और दबंग अख़बार के मालिक किशोर वाधवानी के फार्म हाउस में छिपे रहने के बाद बलात्कारी बाबा आसाराम जैसे ही देर रात अपने इंदौर स्थित आश्रम में वापस लौटे की उन्हें जोधपुर पुलिस ने पिछले दरवाजे से घुस कर धर दबोचा. आसाराम को देर रात को एअरपोर्ट ले जाया गया. asaram arrested

जोधपुर ले जाने से पहले आसाराम की मेडिकल जाँच करायी गयी ताकि उसके पास अस्वस्थता का बहाना न रहे. डॉक्टर ने उससे पूछ ताछ करने योग्य घोषित कर दिया जिसके बाद आज सुबह आसाराम को दिल्ली के लिए ले जाया गया. जहाँ से आसाराम को पुलिस जोधपुर ले जाएगी.

इस बीच जोधपुर पुलिस ने कल टीवी रिपोर्टर और कैमरामैन पर किये हिंसक आक्रमण के लिए आसाराम के १३ समर्थको को गिरफ्तार कर लिया.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.