/आशिक मिजाज आसाराम को जोधपुर लाई पुलिस…

आशिक मिजाज आसाराम को जोधपुर लाई पुलिस…

आशिक मिजाज आसाराम को आधी रात के बाद इंदौर से गिरफ्तार करने के बाद जोधपुर पुलिस उसे कड़ी सुरक्षा के साथ दिल्ली होते हुए जोधपुर ले आई है. जोधपुर पुलिस को उसके खिलाफ काफी मजबूत सबूत भी मिले हैं.asram-jail

केस को फूल-प्रूफ करने के लिए पुलिस आसाराम को सात दिन के रिमांड पर लेना चाहती है. इस लिए उसे  जोधपुर की निचली अदालत में पेश किया जाएगा. आसाराम के गुर्गे क़ानून और व्यवस्था से खिलवाड़ न कर सके इस लिए शहर में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गयी है. आसाराम के स्वास्थ्य को लेकर भी पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क है. इसके चलते अब तक आसाराम का तीन बार स्वास्थ्य परीक्षण करवाया जा चुका है. स्वास्थ्य परीक्षण रिपोर्ट्स के अनुसार आसाराम बिलकुल सेहतमंद है और इंट्रोगेशन किया जा सकता है.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.