/मेरा किरदार स्केच से प्रेरित है मैट डैमन…

मेरा किरदार स्केच से प्रेरित है मैट डैमन…

२७ सितम्बर को रिलीज़ होने वाली एक्शन, थ्रिलर व साइंस फिक्शन अमेरिकी फिल्म “इलिजिय्म” का निर्देशन किया है ”डिस्ट्रिक्ट ९’ फेम नीलब्लोम कम्प ने. नील ने अपनी इस फिल्म के लिए बहुत ही मेहनत की हैं उन्होंने “इलिजिय्म” के सभी किरदारों के स्केच बनाये और कलाकारों को दिए. ऐसा बताया फिल्म के मुख्य अभिनेता मैट ने.Matt Damon

उन्होंने यह भी बताया कि, “नील जैसा निर्देशक मैंने आज तक नहीं देखा जो इस तरह से अपने फिल्म के किरदारों को स्केच देता है कि उसे परदे पर कैसा लुक चाहिए. मेरे लिए यह बहुत ही आश्चर्य की बात थी लेकिन मैंने भी फिल्म के लिए उनके समर्पण को देखते हुए जैसा उन्होंने मुझे स्केच दिया मैंने भी बिना कुछ भी एक पल सोचे वैसा ही अपना लुक कर लिया.”

यह होता है अपने काम के प्रति समर्पण जैसा निर्देशक वैसा ही अभिनेता.

सोनी पिक्चर्स की इस फिल्म में ऑस्कर विजेता मैट डैमन और जोडी फ़ॉस्टर ने अभिनय किया है. यह फिल्म हिंदी और अंग्रेजी भाषा में दोनों भाषाओ में २७ सितम्बर को पूरे भारत में एकसाथ रिलीज़ हो रही है.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.