/पत्‍नी का सिर काट हाथ में ले पूरे गांव में घूमता रहा…

पत्‍नी का सिर काट हाथ में ले पूरे गांव में घूमता रहा…

उत्तर प्रदेश में एक पति की दरिंदगी सामने आई है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. युवक ने धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया. और फिर उसके सिर को लेकर पूरे गांव में घूमता रहा.husband

इसके बाद वह लौटकर घर आया और खाना खाया. उसके बाद पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. घटना बहराइच के जुलहानपुरवा गांव की है.

आरोपी शरीफ ने बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं. उसने शनिवार रात उसके लिए बेहद खराब खाना बनाया था. जब वह खाना खा रहा था तो उसके निवाले में एक‌ कंकड़ आ गया. इस पर वह 27 वर्षीय पत्नी रहमातुल को डांटने लगा. इस पर दोनों में बहस होने लगी.

इसी बीच गुस्से में तमतमाए शरीफ ने धारदार हथियार से उसका गला धड़ से अलग कर दिया. गांव वालों ने बताया कि शरीफ मानसिक तौर पर बीमार है. उसका दो साल से इलाज हो र‌हा है.

(अमर उज़ाला)

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.