/बाबूलाल नागर ने किया मेडिकल करवाने से इनकार…

बाबूलाल नागर ने किया मेडिकल करवाने से इनकार…

नौकरी दिलाने के बहाने अस्मत लूट लेने के मामले में फंसे राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री बाबूलाल नागर ने शुक्रवार की शाम को उनके बंगले पर पहुंची पुलिस टीम को मेडिकल जांच के लिए शनिवार को एसएमएस अस्पताल में मौजूद होने से इनकार कर दिया.Babulal_Nagar-Rape_case

इसके बाद पुलिस टीम भी नागर को मौजूद होने का नोटिस सौंपकर रवाना हो गई. हालांकि, पुलिस ने न तो उनसे सवाल-जवाब किए और न ही उनका बयान लिया. जबकि दुष्कर्म की शिकार युवती के कपड़े जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

गौरतलब है कि जयपुर के अजमेर रोड निवासी एक शादीशुदा युवती ने आरोप लगाया था कि बाबूलाल नागर ने 11 सितंबर को नौकरी का झांसा देकर पहले उनके साथ रेप किया और बाद में धमकी दी कि किसी को बताया तो भंवरी देवी जैसा हाल हो जाएगा. पीड़ित युवती पहले ही कह चुकी है कि उसे आरोपी मंत्री और उनके परिवार की तरफ से धमकाया जा रहा है.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.