/महिला को बाँहों में दबोच करने लगे डांस एनडी तिवारी…

महिला को बाँहों में दबोच करने लगे डांस एनडी तिवारी…

अपनी कामुक हरकतों के चलते 90 की दहलीज पर पहुंच चुके बुजुर्ग नेता नारायण दत्त तिवारी आजकल अपनी अजीबोगरीब हरकत की वजह से सुर्खियों में हैं. रविवार को लखनऊ में शहीदों की याद में उदय भारत संस्था की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रह चुके नारायण दत्त तिवारी को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था. यहां पर उनकी एक हरकत से जहां सारे लोग भौंचक्का रह गए, वहीं आयोजकों को काफी मशक्कत करनी पड़ी.nd tiwari lko

कार्यक्रम में शहीदों को देशभक्ति गीत-संगीत, नाटक और नृत्य के जरिये श्रद्धांजलि दी जा रही थी. इसी दौरान एनडी तिवारी भी मंच पर चढ़ गए और ‘कदम-कदम बढ़ाए जा खुशी के गीत गाए जा…’ देशभक्ति गीत गाने लगे. बुजुर्ग नेता के ऐसा करने पर हॉल में मौजूद लोगों ने खूब तालियां बजाईं.

एनडी तिवारी इससे और अधिक उत्साहित हो गए और मंच पर थिरकने लगे. अजीबोगरीब स्थिति तब पैदा हो गई जब वह कार्यक्रम का संचालन कर रहीं महिला को पकड़कर जबरन डांस करने लगे. अब तक तालियां बजा रहे दर्शकों ने हूटिंग शुरू कर दी. तिवारी की इस शर्मनाक हरकत को देख ऑडिटोरियम में बैठी महिलाएं कार्यक्रम बीच में छोड़ कर बहार निकाल गई. आयोजकों ने जैसे-तैसे बुजुर्ग नेता को वापस सीट पर बैठाया. उनकी इस हरकत के बाद ज्यादातर लोग कार्यक्रम छोड़कर चले गए.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.