/बुर्केवालियों को पटाने में लगी भाजपा, शिवसेना नाराज़…

बुर्केवालियों को पटाने में लगी भाजपा, शिवसेना नाराज़…

एनडीए में बीजेपी के मुख्य साझीदार शिव सेना ने बीजेपी की आलोचना करते हुए अपने मुखपत्र ‌सामना में लिखा है कि वह हिंदुओं से जुड़े मुख्य मुद्दे भूलकर अब बुर्केवालियों को रैली में लाने पर जुटी है.modi shiv sena

शिव सेना ने बीजेपी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया और कहा कि सत्ता पाने के लिए बीजेपी समान नागरिक संहिता और राम मंदिर जैसे मुद्दे भूलकर मुस्लिमों को खुश करने में लग गई है.

उल्लेखनीय है कि मोदी ने अपनी रैलियों में राम मंदिर और समान नागरिक कानून को लेकर कभी कोई बात नहीं की है जबकि उनकी रैलियों में पार्टी की ओर से जोर रहा है कि मुस्लिम औरतें बुर्का पहनकर जरूर दिखे.

शिव सेना ने अपने संपादकीय में मोदी पर अप्रत्यक्ष हमला करते हुए लिखा है कि अब सभी को धर्मनिरपेक्ष होने की जल्दी दिखाई दे रही है. सभी मुसलमानों के तारणहार बनना चाह रहे हैं. शिव सेना ने लिखा कि कांग्रेस द्वारा किए गए पाप को समाप्त करने के बजाए जिसे देखो वही मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति कर रहा है.

गौरतलब है कि मोदी ने अपनी पटना की रैली में कहा ‌था कि हिंदुओं और मुसलमानों को आपस में ना लड़कर गरीबी के खिलाफ लड़ना चाहिए.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.