/दुष्कर्म कर एमएमएस बनाया और पोर्न साईट पर अपलोड किया…

दुष्कर्म कर एमएमएस बनाया और पोर्न साईट पर अपलोड किया…

दिल्ली, ग्रेटर कैलाश में व्यवसायी के घर में काम करने वाले घरेलू सहायक द्वारा सहायिका के साथ दुष्कर्म कर एमएमएस बना उसे पोर्न साइट पर डाल देने का मामला प्रकाश में आया है. इसका खुलासा तब हुआ, जब पीड़ित युवती के भाई के एक दोस्त ने इंटरनेट पर उस वीडियो को देख लिया. पीड़िता की शिकायत पर ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने आरोपी कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया है.rape-mms

पुलिस के मुताबिक कार्तिक पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. वह ग्रेटर कैलाश में व्यवसायी की कोठी में कई साल से नौकरी कर रहा था. उनकी कोठी में 22 वर्षीय पीड़ित युवती भी काम करती थी. बीते अपै्रल महीने में व्यवसायी परिवार के साथ किसी पार्टी में गए थे. तब कार्तिक ने नौकरानी के साथ दुष्कर्म किया और एमएमएस भी बना लिया था.

पुलिस के मुताबिक घटना से युवती सहम गई थी. वह दो दिनों तक काम पर नहीं आई. बाद में वह एमएमएस को पोर्न साईट पर डाल देने की बात कह युवती को हवस का शिकार बनाता रहा. जब परेशान होकर युवती ने वहां से काम छोड़ दिया, तब कार्तिक ने एमएमएस को पोर्न साइट पर डाल दिया.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.