/आरूषि के खून से सने तलवार दंपति के हाथ ..

आरूषि के खून से सने तलवार दंपति के हाथ ..

देश के सबसे चर्चित सनसनीखेज आरूषि हत्याकांड में आखिरकार आज फैसला आ गया हैं । गाजियाबाद की विशेष सीबीआई कोर्ट ने इस दिल दहला देने वाले मामले में आरूषि के माता-पिता को दोषी करार दिया । सीबीआई कोर्ट ने राजेश और नूपुर तलवार को हत्या और सबूत मिटाने का दोषी ठहराया है । जैसे ही कोर्ट ने सज़ा सुनाई ठीक उसी वक़्त तलवार दंपति रो पड़े । जिसके बाद दोनों को तत्काल गिरफ्तार कर डासना जेल भेज दिया गया । बहरहाल, सज़ा पर मंगलवार को बहस की जाएगी ।
फैसले के बाद तलवार दंपती ने फैसले से नाख़ुशी ज़ाहिर करते हुए बयान दिया है कि ‘हम इस फैसले से बेहद निराश ही नहीं बल्कि काफ़ी गुस्से में हैं’ । उन्होंने कहा कि हमें एक ऐसे अपराध के लिए सज़ा दी जा रही हैं,जो हमने किया ही नहीं । हम हार नहीं मानेंगे और न्याय के लिए लड़ते रहेंगे ।

 

images

ये मामला 15 मई 2008 का हैं जब आरूषि के घर से उसकी लाश मिली थी । मामले में सिलसिलेवार तरीके से कुछ खुलासे होने के साथ देश सन्न रह गया था । मामले में पुलिस को तब बड़ा झटका लगा था जब आरूषि का कातिल माने जा रहे हेमराज की लाश उसी घर की छत पर मिली थी । फिलहाल मामले में कई उतार-चढ़ाव के बाद पांच साल से भी ज्यादा गुज़र जाने के बाद फैसला सुनाया गया है ।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं