/पूनम पांडेय का अश्लील MMS लीक, पूरा MMS देखिये…

पूनम पांडेय का अश्लील MMS लीक, पूरा MMS देखिये…

नशा फिल्म की नाकामयाबी के बाद गुमनाम हो चुकी ट्विटर सनसनी पूनम पाण्डेय ने चर्चा में आने के लिए अपना एक अश्लील MMS लीक करवा कर फिर से चर्चा में आने का हथकंडा अपनाया है.poonam mms

पूनम इस वीडियो में नशे की हालत में है और डांस करती दिखाई पड़ रही है. उनके डांस मूव्स काफी उत्तेजक हैं और उन्होंने कपड़ों के नाम पर एक टैंक टॉप और अंडरवियर पहनी हुई है. कान में हेडफोन लगाकर वह डांस में मगन दिखाई दे रही है.

पूनम पाण्डेय का कहना है कि चार दिसम्बर की रात वह अपने एक मित्र के यहाँ पार्टी कर रही थी और मस्ती के मूड में वह डांस कर रही थी तभी किसी मित्र ने उसका MMS बना लिया और इंटरनेट पर अपलोड कर दिया. जब उसे पता चला कि उसका MMS बना इंटरनेट पर अपलोड कर दिया गया है तो उसे बहुत दुःख हुआ. अब आगे से वह किसी मित्र के यहाँ पार्टी नहीं करेगी.

मगर पूनम पाण्डेय ने अपने इस MMS का लिंक ट्विटर पर शेयर ही नहीं किया बल्कि उसे कई बार रिट्विट भी किया. यदि पूनम पांडे का यह MMS बिना उसकी मर्ज़ी के बना और इंटरनेट पर अपलोड हुआ तो पूनम ने खुद इसे वायरल क्यों किया? ज़ाहिर है कि खुद को चर्चा में लेन के लिए पूनम पाण्डेय ने यह पब्लिसिटी स्टंट रचा और खुद अपना MMS बनवा कर इंटरनेट पर अपलोड करवा दिया.

[yframe url=’http://www.youtube.com/watch?v=KXVfOfvre4A’]
Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.