/बिग बॉस 7 में अरमान कोहली ने तनिषा से की सेक्स की डिमांड, देखें वीडियो…

बिग बॉस 7 में अरमान कोहली ने तनिषा से की सेक्स की डिमांड, देखें वीडियो…

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर एक बार फिर बड़ा विवाद खड़ा हो सकता है. शो के प्रतियोगी अरमान कोहली और तनिषा मुखर्जी सेक्‍स पर बातें करते हुए कैमरे में कैद हो गए. वीडियो में अरमान को तनिषा से सेक्‍स की डिमांड करते देखा गया है. जिस पर तनिषा भी पूरे मजे लेते हुए जवाब दे रही है कि आपका तो हाथ टूटा हुआ है. इस पर अरमान कहता है कि हाथ से लेना देना नहीं है. यह वीडियो लीक हो गया है. tanisha

बिग बॉस-7 में इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. कुशाल और गौहर का खुलेआम रोमांस, अरमान और तनिषा भी इससे पहले न्‍यूड हो चुके हैं. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्‍या इस बार भी 2010 की तरह सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय बिग बॉस शो का टाइम बदलने के लिए कहेगा.

आपको बता दें कि 2010 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने बिग बॉस और राखी का इंसाफ को देर रात प्रसारित करने के लिए आधिकारिक निर्देश दिए थे. कलर्स पर प्रसारित बिग बॉस और एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित राखी का इंसाफ के एडल्‍ट कॉन्‍टेंट की वजह से सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने यह निर्देश दिया था. मंत्रालय ने किसी प्रोग्राम के लिए पहली बार इस प्रकार के निर्देश जारी किए थे. इन दोनों कार्यक्रमों में हर रोज गाली-गलौज के संबंध में मंत्रालय के पास काफी शिकायतें आई हैं. ये दोनों प्रोग्राम प्राइम टाइम पर प्रसारित हो रहे थे, जिसे बदलते रात 11 से सुबह 5 के बीच करने का निर्देश दिया गया था.

जहां तक बिग बॉस-7 की बात है तो तनिषा और अरमान के आपत्तिजनक वीडियो पहले भी लीक हुए हैं. ये सीन भले ही शो में टेलीकास्‍ट नहीं हुए हों, लेकिन रियलिटी शो में पर्दे के पीछे क्‍या चल रहा है, इसकी झलक जरूर दिखा रहे हैं. ऐसे में शो पर गाज गिरने का खतरा भी बढ़ गया है. 2010 में शो में आपत्तिजनक भाषा और दृश्‍यों का हवाला देते हुए इसे प्राइम टाइम में दिखाने पर बैन लगा दिया गया था.

बिग बॉस के मौजूदा सीजन में अरमान और तनिषा की प्रेम कहानी शो शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही शुरू हो गई थी जब ये दोनों रात में लाइट बंद हो जाने के बाद किस करते देखे गए थे. इसके बाद दूसरा महीना खत्म होते-होते ये दोनों घर के एक हिस्से में सेमी न्‍यूड पाए गए थे. लेकिन इस बार जो वीडियो लीक हुआ है, उसमें अरमान तनिषा के पास गार्डेन एरिया में बैठे हुए हैं और उनसे सेक्स की रिक्वेस्ट कर रहे हैं.

यह रहा वह वीडियो…

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.