/सोनिया ने कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों की बुलाई अर्जेंट मीटिंग…

सोनिया ने कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों की बुलाई अर्जेंट मीटिंग…

चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में करारी हार से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी न केवल बुरी तरह चौंक गयी हैं बल्कि आगामी लोकसभा चुनावों में भी होने वाली संभावित हार ने उन्हें परेशान कर दिया है. इसके चलते कांग्रेस अध्यक्ष ने सभी कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की तत्काल मीटिंग बुलाई है जो कि 9 दिसम्बर को दिल्ली में होगी.sonia

गौरतलब है कि सोनिया गाँधी को इन विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की इतनी अपमान जनक हार का अंदेशा नहीं था. अब सोनिया गाँधी को समझ में आ गया है कि देश में कांग्रेस के खिलाफ एक प्रचंड तूफ़ान चल रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष अब कल कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों की होने वाली मीटिंग में कुछ बड़े निर्णय ले सकती हैं ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में ऐसे परिणामों की पुनरावृति न होने पाए.

 

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.