/सेक्स के लिए बदलते थे पत्नियाँ…

सेक्स के लिए बदलते थे पत्नियाँ…

दो युवक सेक्स के लिए अपनी बीवीयों की अदला-बदली करते थे. भरी पंचायत के सामने गांव के ही एक युव‌क ने इस मामले को उठा दिया.

लिहाजा दोनों युवकों का सामाजिक बहिष्कार कर दिया गया. दोनों गुजरात जाकर रहने लगे. लेकिन बदले की भावना उनके मन में बढ़ने लगी थी.Wife-Swap

उन दोनों युवकों ने शु‌क्रवार रात उनकी पोल खोलने वाले युवक पर हमला कर दिया. युवक जख्मी हो गया और उसके एक दोस्त की इस हमले में मौत हो गई. घटना मध्य प्रदेश के अलिराजपुर जिले की है.

टीओआई के अनुसार, रमेश और जगत पड़ोस के गांव से राम में एक समारोह से लौट रहे थे. तभी राम सिंह और के राम सिंह ने अपने एक साथी के साथ उन दोनों पर तीर से हमला कर दिया.

तीर लगने से रमेश की मौत हो गई और जगत को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस तीनों हमलावरों की तलाश कर रही है.

एसपी अखिलेश झा ने बताया कि जगत उन लोगों के निशाने पर था. कुछ महीने पहले उसने राम सिंह और केराम सिंह की करतूत पंचायत के सामने उजागर कर दी थी. जिसके बाद पंचायत ने दोनों का सामाजिक बहिष्कार कर दिया.

 

इसके बाद वे गुजरात चले गए. तीन दिन पहले ‌ही वे दोनों गांव लौटे और बदला लेने की ठानी. पुलिस तीन हमलावरों के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर ली है.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.