/प्रॉपर्टी डीलर ने नशीला पदार्थ पिला एमएमएस बनाया और अस्मत से खेलता रहा…

प्रॉपर्टी डीलर ने नशीला पदार्थ पिला एमएमएस बनाया और अस्मत से खेलता रहा…

एक प्रॉपर्टी डीलर रियल एस्टेट कंपनी में काम करने वाली एक युवती को प्लॉट दिखाने के लिए कार में ले गया. उसने युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया. वह बेहोश हो गई.mms

तब उसने युवती की अस्मत को तार-तार कर दिया और उसका एमएमएस भी बना लिया. उसके बाद युवती को वह ब्लैकमेल करने लगा. युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

युवती ने बताया कि सुनील ने उसे अपने कारोबार में हाथ बंटाने के लिए सहयोग मांगा और उसे अपने प्लॉट दिखाने के लिए 25 सिंतबर को ले गया. रास्ते में उसने कोल्डड्रिंक पिलाई. जब उसे होश आया तो वह निर्वस्त्र थी. इसी दौरान आरोपी ने एमएमएस बनाने ली और धमकी दी कि अगर पुलिस या किसी से शिकायत की तो वह एमएमएस सार्वजनिक कर देगा.
इसके बाद वह एमएमएस की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करता रहा. उसके खौफ से वह सेक्टर-37 का मकान खाली कर सेक्टर-20 में आकर रहने लगी लेकिन यहां भी उसने मकान पर आकर धमकाना शुरू कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.