/आजम खां बोले मुजफ्फरनगर में मोदी ने दंगा करवाया…

आजम खां बोले मुजफ्फरनगर में मोदी ने दंगा करवाया…

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां भले ही विदेश दौरे पर हों लेकिन उनका मन प्रदेश में ही लगा है. वह रोज विदेश से बयान जारी कर रहे हैं. सोमवार को उन्होंने बयान जारी कर कहा कि मुजफ्फरनगर में दंगा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कराया, लेकिन विपक्षी दल के साथ ही मीडिया उत्तर प्रदेश की सपा सरकार के पीछे पड़े हैं.azam-khan

संसदीय कार्य एवं नगर विकास मंत्री आजम खां ने हालैंड से बयान जारी किया. आजम खां ने बयान में कहा है मुजफ्फरनगर में दंगे के लिए मीडिया व विपक्षी दल सपा सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि यह दंगा नरेंद्र मोदी ने कराया है. भाजपा के लोगों ने साजिश के तहत यह काम किया. मोदी कहते रहे हैं कि वह यूपी को भी गुजरात बना देंगे. उन्होने गुजरात में भी कत्लेआम कराया था. देश की जनता भी मोदी को पहचान चुकी है और लोकसभा चुनाव में उनसे हिसाब चुकता करेगी.

इसके बाद उनके निशाने पर केंद्र सरकार थी. आजम ने कहा कि दिल्ली कामनवेल्थ गेम पर सरकार ने अरबों रुपये खर्च किए, लेकिन तब किसी ने हल्ला नहीं मचाया. समाजवादी सरकारी ने कामनवेल्थ पार्लियामेंट्री एसोसिएशन के दल का लीडर मुसलमान [आजम खां] को बना दिया तो सब शोर मचा रहे हैं. देश और प्रदेश का गौरव बढ़ाने के लिए पहले भी ऐसे दल जाते रहे हैं, लेकिन तब मीडिया ने भी इसका विरोध नहीं किया.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.