/आदिवासियों को जेल भेज नक्सलियों को गले लगाते है रमन…

आदिवासियों को जेल भेज नक्सलियों को गले लगाते है रमन…

रमण सरकार का खुलासा करुंगी: सोनी सोरी.. टिकट मिली तो जरूर लड़ूंगी चुनाव…

-प्रतीक चौहान||
रायपुर. कथित नक्सली समर्थक सोनी सोरी ने कहा है कि वो जल्द ही प्रदेश की रमन सरकार के खिलाफ कोई बड़ा खुलासा करने वाली है. साथ ही उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा हैं कि मुख्यमंत्री नक्सलियों को गले लगाते हैं और उनके जैसे आदिवासियों को जेल भिजवाते है.soni sori

सोनी सोरी ने चुनाव लडऩे की अटकलों पर अपनी सहमति जता दी है. उनका कहना हैं कि दंतेवाड़ा से टिकट के लिए उनकी वरिष्ठ अधिवक्ता और आम आदमी पार्टी के नेता प्रशांत भूषण से बात हुई है. सोनी सोरी आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए रायपुर पहुंची है. पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यदि पार्टी उन्हें टिकट देगी तो वह आदिवासियों की मांगों को चुनाव में अपने घोषणा पत्र में शामिल करेंगी.

वहीं दूसरी तरफ राजधानी के महेश भवन में सोनी सोरी का इंतजार आप के कार्यकर्ता कर रहे थे. वह लगभग दोपहर 2:15 बजे राजधानी पहुंची. सम्मेलन स्थल पर पहुंचते ही आप के कार्यकर्ताओं ने सोनी सोरी जिन्दाबाद के नारे भी लगाए.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.