/स्पाइसजेट केबिन क्रू ने उड़ान के दौरान की होली की मस्ती, देखें वीडियो..

स्पाइसजेट केबिन क्रू ने उड़ान के दौरान की होली की मस्ती, देखें वीडियो..

होली के दिन और वह भी उड़ान के दौरान अपने विमान में डांस करना और होली मनाना स्पाइसजेट को काफी महंगा पड़ा है. गोवा से बंगलुरु जाने वाले फ्लाईट का वीडियो वायरल होते ही नागर विमानन नियामक (डीजीसीए) ने स्पाइसजेट एयरलाइन को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए पूछा है कि क्यों न आपके लाइसेंस को सस्पेंड कर दिया जाए.3

स्पाइसजेट ने इसके बाद सख्त कदम उठाते हुए दो दोषी पायलटों को सस्पेंड कर दिया है. यह वीडियो काफी वायरल हो गया है, जिसमें केबिन क्रू एक गाने पर डांस करती हुए देखी जा रही हैं.

सोमवार को स्पाइसजेट के केबिन क्रू ने उड़ान के दौरान फिल्म ये जवानी है दीवानी के गीत ‘बलम पिचकारी’ गाने पर नाच-गाना कर होली का उत्सव मनाया. मोबाइल से लिया गया यह वीडियो अब यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइटों पर वायरल हो गया है.

वीडियो को सबूत के तौर इस्तेमाल कर रही डीजीसीए ने अपने नोटिस में कहा है कि केबिन क्रू के इस हरकत से क्रू के दूसरे मेंबर पर भी इसका असर पड़ सकता था और लोगों के डांस करने से विमान में मौजूद अन्य लोगों की जिंदगी भी खतरे में पड़ सकती थी. डीजीसीए ने एयरलाइन को नोटिस का जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया है.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.