/झांसा देकर की बासठ शादियाँ.. अश्लील फ़िल्में भी बनाई..

झांसा देकर की बासठ शादियाँ.. अश्लील फ़िल्में भी बनाई..

बिहार के वैशाली जिले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया, जिसने झांसा देकर करीब 62 महिलाओं से शादी रचाई और उनमें से कई के साथ अश्लील फिल्में बनाकर बेची. गिरफ्तारी के बाद सोमवार को थाने पहुंची करीब दो दर्जन महिलाओं ने उसकी पहचान अपने पति के रूप में की.

फाइल चित्र
फाइल चित्र

पूछताछ में युवक ने बताया कि वह अब तक कुल 62 शादियां कर चुका है. उसकी मोबाइल में राजकुमार राय उर्फ मुहम्मद निजाम उर्फ मुहम्मद सिजाम नाम से पत्नियों का पता चला.

आरोपी युवक लोगों को अपना कार्य क्षेत्र समस्तीपुर से सहरसा के बीच बताता था. वह बाकायदा टीटीई के ड्रेस में ट्रेन से सफर करता था. सफर के दौरान वह महिलाओं को फंसाता था. 15 से 35 वर्ष तक की उसकी कई पत्नियां हैं.

पूछताछ में यह भी पता चला कि कुछ दिनों तक वह नई-नवेली पत्नी के साथ रहता था और इसी दौरान वह उसकी अश्लील फिल्म तैयार करता था. ऐसी दर्जनों अश्लील सीडी पुलिस को उसके कब्जे से मिली है. गौरतलब है कि जिले के बलिगांव थाना क्षेत्र के बहाउद्दीनपुर काबा गांव से 14 वर्षीय किशोरी गायब हुई थी. उसकी तलाश के दौरान ही आरोपी युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.