/बच्चों के सामने रेप की कोशिश, सिर में गोली मारी..

बच्चों के सामने रेप की कोशिश, सिर में गोली मारी..

साउथ गारो हिल्स, मेघालय में बच्चों के सामने एक महिला के साथ रेप की कोशिश की गई और विरोध करने पर सिर में छह गोलियां मारीं. यह घटना महिला के घर के सामने मंगलवार शाम को हुई.215x200_IMAGE29730211

मेघालय पुलिस के मुताबिक हमलावरों ने पांच बच्चों और उनके पिता को घर में बंद कर दिया था. वे अंदर से उस भयानक मंजर को देखते रहे. कथित तौर पर आरोपी गारो नैशनल लिबरेशन फ्रंट के कार्यकर्ता थे. इस फ्रंट को 2012 में केंद्र सरकार ने आतंकवादी संगठन घोषित किया था.
पुलिस के मुताबिक यह घटना साउथ गारो हिल्स के एक गांव में हुई. महिला की उम्र करीब 35 साल थी.

महिलाओं के साथ बढ़ते अपराधों को लेकर पूरे देश में हंगामा हो रहा है. यूपी में हाल ही में हुई रेप की कई घटनाओं के बाद इस बात पर फिक्र जाहिर की जा रही है कि काफी कोशिशों के बावजूद ऐसे मामले कम नहीं हो रहे हैं.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.