/माँ का प्रेमी कर रहा था नाबालिग का यौन उत्पीड़न..

माँ का प्रेमी कर रहा था नाबालिग का यौन उत्पीड़न..

मध्य दिल्ली के कमला नगर इलाके में एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने उसकी मां और मां के प्रेमी को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि महिला का प्रेमी पीड़िता का दो साल से यौन उत्पीड़न कर रहा था.
पुलिस ने रविवार को बताया कि पीड़िता की मां को इस बारे में पता था लेकिन अपनी 15 साल की बेटी की मदद करने की बजाए वह उसे धमकाती थी.Dedicated-to-the-rape-victim-28502

पीड़िता की शिकायत के बाद उसकी मां और उसके 40 साल के प्रेमी जगदीश चंद को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि लड़की अपनी मां और पिता के साथ मिंटो रोड स्थित अपने घर में रहती थी. उसका पिता एक सरकारी स्कूल में काम करता है.

बताया जा रहा है कि जगदीश और पीड़िता की मां के बीच नाजायज संबंध थे और वह अकसर उसके घर आता रहता था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की ने हिम्मत जुटाकर अपने कुछ रिश्तेदारों को मामले की जानकारी दी. इसके बाद उसने अपनी एक रिश्तेदार की मदद से शुक्रवार की रात कमला नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया.

उन्होंने कहा, इसके बाद हमने आधी रात के बाद आरोपी व्यक्ति और महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि पीड़िता इस समय अपनी रिश्तेदार के घर रह रही है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उसके पिता को कथित अपराध की जानकारी थी या नहीं.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.