/भाजपा का पलटवार, केजरीवाल को भेजा मानहानि का नोटिस..

भाजपा का पलटवार, केजरीवाल को भेजा मानहानि का नोटिस..

03-arvind-kejriwal-harsh-vardhan-600Arvind Kejriwal  ArvindKejriwal  on त्व्वेट्स अपनी  दिल्ली इकाई पर विधायकों के खरीद फरोख्त का आरोप लगने के बाद भाजपा ने जवाबी कार्यवाही करते हुए केजरीवाल को एक करोड़ रूपए का मानहानि का नोटिस दिया है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर सरकार बनाने के लिए विधायकों की खरीद फरोख्त करने का आरोप लगाया था। बीजेपी ने केजरीवाल के इन आरोपों को खारिज करते हुए उन्हें सबूत पेश करने को कहा था। 
Arvind Kejriwal  ArvindKejriwal  on Twitter3Arvind Kejriwal  ArvindKejriwal  on Twitter

केजरीवाल ने एक ऑडियो मैसेज के माध्यम से कहा था कि भाजपा सरकार बनाने के लिए जोड़ तोड़ में जुटी है और कांग्रेस के विधायकों को 20-20 करोड़ रूपए तक देने को तैयार है. इसे आगे बढ़ाते हुए केजरीवाल ने गुरुवार को ट्वीट के ज़रिये अपने आरोप लगाने की प्रक्रिया जारी रखी. दिल्ली बीजेपी के नेताओं की तरफ से केजरीवाल को लीगल नोटिस भेजा गया है। ​राजेंद्र सिंह से बीजेपी के विधायक आरपी सिंह की ओर से यह नोटिस भेजा गया है।2014-07-17

केजरीवाल ने उपराज्यपाल नजीब जंग पर भी निशाना साधते हुए दावा किया कि वह बीजेपी को गुरुवार को दिल्ली में सरकार बनाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। केजरीवाल ने सवाल किया कि क्या उपराज्यपाल को विधायकों के समर्थन का पत्र नहीं मांगना चाहिए? अगर वह ऐसा नहीं करते तो पक्षपात करेंगे।
AAP नेता आशुतोष ने भी उपराज्यपाल पर निशाना साधा. ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि क्या कारण है कि केंद्र सरकार ने यूपीए के समय नियुक्त किए गए राज्यपालों को पद छोड़ने को कहा, लेकिन नजीब जंग को बख्श दिया.

 

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं