/सदन में बलात्कार पर चर्चा हो रही थी और CM सो रहे थे..

सदन में बलात्कार पर चर्चा हो रही थी और CM सो रहे थे..

बेंगलुरु को हिलाकर रख देने वाले एक नामी स्कूल में बच्ची से रेप की घटना पर शुक्रवार को जब कर्नाटक विधानसभा में चर्चा हो रही थी, तो सीएम साहब सो रहे थे। बलात्कार की इस घटना के बाद राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है। बेंगलुरु के नामी स्कूल में बच्ची से हुई इस वहशियत का मुद्दा शुक्रवार को कर्नाटक विधानसभा में उठा।2014-07-19 20.45.27

विपक्ष ने राज्य की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा। सदन में मुख्यमंत्री सिद्धरमैया भी मौजूद थे। बहस के दौरान सिद्धरमैया की आंख लग गई और वह सोते हुए कैमरे में कैद हो गए।

गौरतलब है कि बेंगलुरु के एक नामी-गिरामी स्कूल में ‘अज्ञात लोगों’ ने छह वर्षीय एक लड़की से रेप किया था। जॉइंट पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड ऑर्डर-ईस्ट) केवी शरत चंद्र ने बताया था कि वरतुर पुलिस थाने के तहत विबग्योर हाई स्कूल में अज्ञात लोगों ने छह वर्षीय एक लड़की से कथित तौर पर रेप किया। 15 जुलाई को घटना का पता चला।’ पैरंट्स का आरोप है कि आरोपी स्कूल के कर्मचारी हैं।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.