/MLA कितने में मिलेगा..

MLA कितने में मिलेगा..

दिल्ली में सरकार बनाने की गणित में लगी भाजपा के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने मोर्चा खोल रखा है। आम आदमी पार्टी दिल्ली विधानसभा भंग करने की मांग करते हुए अब जन आंदोलन छेड़ने की तैयारी कर रही है।2014-07-25 18.47.23

वहीं, आप के नेताओं ने सोशल मीडिया में भी बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है। आप के नेता और कार्यकर्ता फेसबुक और ट्विटर पर ऐसे जोक अपडेट कर रहे हैं, जिनमें बीजेपी और कांग्रेस का खूब मजाक उड़ाया गया है।

आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने ऐसा ही कुछ ट्विटर पर पोस्ट किया है। भाजपा और कांग्रेस को लेकर पोस्टर किए गए इस जोक में उन्होंने सरकार बनाने के लिए पक ‌रही खिचड़ी को सामने लाने का प्रयास किया है।

मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक जोक शेयर किया है। जिसमें बीजेपी के लोग राजनीति के बाजार में विधायकों की खरीदारी करते नजर आ रहे हैं। वहीं कांग्रेस के लोग दुकानदार की तरह मोलभाव कर रहे हैं।

सिसोदिया के इस जोक को सोशल मीडिया पर खूब शेयर और लाइक किया जा रहा है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर 20 करोड़ रुपए में विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया था।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.