/गाजा हिंसा का असर कश्मीर में, नमाज के तुरंत बाद हिंसक प्रदर्शन..

गाजा हिंसा का असर कश्मीर में, नमाज के तुरंत बाद हिंसक प्रदर्शन..

श्रीनगर: गाजा पट्टी में इस्राइली हमलों का असर आज कश्मीर में भी देखने को मिला. गाजा पट्टी में हो रहे हमले के खिलाफ कश्मीर के कई हिस्सों में आज ईद-उल-फितर की नमाज के तुरंत बाद हिंसक प्रदर्शन हुए.shrinagar

पुलिस ने बताया कि हालांकि कई स्थानों पर इस्राइली हमलों के खिलाफ किया गया प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहा. ईद की नमाज के तुरंत बाद शहर के हैदरपोरा और मौलाना आजाद रोड पर युवकों के समूह ने पथराव किया.

पुलिस ने बताया कि बारामूला जिले के सोपोर शहर, अनंतनाग जिले के जंगलात मंडी इलाका और शोपियां शहर में इसी तरह की घटना की सूचना मिली. उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिए कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने कई बार आंसू गैस के गोले छोडे. उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान कोई भी घायल नहीं हुआ.

उन्होंने बताया कि घाटी के बाकी के इलाकों में अभी तक शांति है और किसी भी अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है.

(प्रभात खबर)

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.