/राकांपा नेता ने पहनी डेढ़ करोड़ की सोने की शर्ट..

राकांपा नेता ने पहनी डेढ़ करोड़ की सोने की शर्ट..

मुंबई: नासिक के एनसीपी नेता पंकज पारेख ने करीब चार किलो वजन के सोने की शर्ट बनवाया है। इसकी कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये है। 19 कारीगरों ने 55 दिन में यह शर्ट तैयार की है।gold shirt

शुक्रवार को अपने जन्मदिन पर पंकज पारेख ने यह शर्ट पहनी, तो पूरा इलाका उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ा। इस मौके पर आयोजित समारोह में महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल भी मौजूद थे, लेकिन विवाद से बचने के लिए भूजबल नें पंकज को हिदायत दी थी कि वह उनके सामने सोने का शर्ट पहनकर न आएं।

भुजबल के जाने के बाद पंकज ने सोने की शर्ट पहनी। पंकज ने सोने की शर्ट के अलावा करीब सवा दो किलो की सोने की ब्रेसलेट और अंगूठी भी पहन रखी थी।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.