/कुमारी सैलजा के घर से शव मिला, हत्या की आशंका..

कुमारी सैलजा के घर से शव मिला, हत्या की आशंका..

यूपीए  सरकार में मंत्री रह चुकी कांग्रेसी नेत्री कुमारी सैलजा के घर से शव बरामद किया गया है. शव उनके मोतीलाल नेहरु मार्ग स्थित निवास से बरामद किया गया है, जो कि kumari_seljaउनकी घरेलू  नौकरानी के 40 वर्षीया पति का बताया जाता है जिसका नाम संजय है.

सुबह आठ बजे दिल्ली के 7-मोतीलाल नेहरू मार्ग से फोन कर पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई कि कुमारी सैलजा के घर पर शव पड़ा है. पुलिस के अनुसार ये प्राकृतिक मौत नहीं है और पुलिस इसकी जांच कर रही है. ये आत्महत्या है या क़त्ल  इसके बाबत जांच से पूर्व किसी भी तरह के निष्कर्ष तक नहीं पहुंचा जा सकता है.  

शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस रविवार की रात घर में मौजूद सभी लोगों से पूछताछ कर रही है और सुबूत जुटाने की कोशिश में है.

हाल के समय में हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सैलजा के बीच तल्खियों के बाद ये दूसरी घटना है जब सैलजा किसी नकारात्मक खबर में मुख्य किरदार के रूप में पायी गयी हैं.

हालाँकि सैलजा के सम्बन्ध चौटाला और भजन लाल से भी लगातार ख़राब रहे हैं  जिनकी वजह से वो राजनीति के  गलियारों में लगातार आँख की किरकिरी बनी रही हैं. ऐसे में इस घटना के राजनीतिक एंगल से इनकार नहीं किया जा सकता. राजनीतिक तबके में पकड़ रखने वाले जानकार इसे राजनैतिक साजिश के तौर पर देख रहे हैं.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं