/महाराष्ट्र मे हर तहसील मे पत्रकार भवन की जरूरत ..

महाराष्ट्र मे हर तहसील मे पत्रकार भवन की जरूरत ..

wadwaniमहाराष्ट्र के हर तहसील मे पत्रकार भवन बनाने के लिए राज्य सरकार ने धन और जगह देने की मांग पत्रकार हमला विरोधी कृति समिती के प्रमुख एस.एम.देशमुख ने कल बीड जिले की वडवणी तहसिल मे एक कार्यक्रम मे की.
वडवणी मे महाराष्ट्र का दूसरा तहसील  लेवल का पत्रकार भवन का शिलन्यास देशमुख के करकमलों से संपन्न हुआ. इस कार्यक्रम में स्थानीय विधायक प्रकाश सोलंके भी उपस्थित थे.
इस समय उपस्थित पत्रकारोकों मार्गदर्शन करते हुए देशमुख ने हर ताल्लुका  स्तर पर पत्रकारों की तादाद बढ़ रही है, इससे ताल्लुका स्तर पर पत्रकार भवन की जरूरत है.पत्रकार भवन के लिए राज्य सरकारने जगह और दस लाख रूपयो का प्रावधान करने की मांग देशमुख ने की.
महाराष्ट्र मे 355 तहसील है. अपने संबोधन मे राज्य के पत्रकारोंके समस्याओको अनदेखी कर रही राज्य सरकार को देशमुख ने आडे हाथ लिया. सरकार आनेवाले चुनाव को देखकर सरपंचों के वेतन मे बढोतरी कर रही है. साहित्यकारो को दिये जानेवाला पेन्शन दुगुना करने का भी निर्णय सरकारने लिया है, लेकिन पत्रकारों की एक भी मांग सरकार पूरी नही कर रही. सरकार के  इस रवैये का जबाब आनेवाले चुनाव मे दिये जाने की भी बात देशमुख ने की.
वडवणी तालुका मराठी पत्रकार संघ के अध्यक्ष उजगरे, ताल्लुका पत्रकार हमला विरोधी कृति समिती के निमंत्रक अनिल वाघमारे ने इस समय अपनी बात कही.
Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं