/पत्नी को खुश करने के लिए पड़ोसन से किया दुष्कर्म..

पत्नी को खुश करने के लिए पड़ोसन से किया दुष्कर्म..

बेंगलुरु. पत्नी की लाइव सेक्स देखने इच्छा की पूर्ति के लिए 27 साल के केबल ऑपरेटर के पड़ोसन का कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है. घटना बेंगलुरु की है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पत्नी ‘लाइव सेक्स’ देखना चाहती थी और वारदात को अंजाम देने का सारा इंतजाम भी उसी ने किया. पीड़ित महिला आरोपी की पत्नी की सहेली है. पुलिस ने आरोपी दिलीप और उसकी पत्नी आशा को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.woman-raped

पुलिस के अनुसार घटना 27 जुलाई की है और इसे आरोपी ने अपने ही घर में अंजाम दिया. पीड़ित ने 11 अगस्त को इस बारे में तब पुलिस शिकायत दर्ज कराई, जब घटना पति के संज्ञान में आ गई. जांच अधिकारी का कहना है कि पॉर्न को लेकर आशा के चर्चे आस-पड़ोस में रहे हैं. पीड़ित आशा की करीबी दोस्त भी थी और पास वाले घर में ही रहती थी. आशा अपनी फैन्टसी को लेकर पहले भी उससे चर्चा करती रहती थी. घटना की जानकारी रखने वाले कई लोगों का कहना है कि आशा पीड़ित को अकसर पॉर्न देखने के लिए कहती रहती थी. आशा ने पीड़ित को पहले भी ‘लाइव सेक्स’ देखने की इच्छा बताई थी. इसके बाद से पीड़ित ने आशा से दूरी बरतनी शुरू कर दी थी.

आशा ने 27 जुलाई को रात नौ बजे घर में किसी काम के बहाने पीड़ित को बुला लिया. आशा ने पीड़ित से उसके पति के साथ ‘सहयोग’ करने के लिए कहा ताकि वह ‘लाइव सेक्स’ देख सके. आरोपी पति-पत्नी ने पीड़ित को एक कमरे में बंद कर दिया और उसका रेप किया. आरोपी दंपती ने पीड़ित को धमकी दी कि यदि उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसके पति की हत्या कर दी जाएगी. इसके बाद आशा ने आरोपी दंपती से दूरी बना ली. लेकिन 11 अगस्त को एक बार फिर आशा ने पीड़ित को ‘सहयोग’ करने के लिए कहा. इस बार पीड़ित ने सारा मामला अपने पति के बता दिया. इसके बाद पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई और अगले ही दिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी दंपती के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

(भास्कर)

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं