/पीके ने हैप्पी न्यू इयर को पछाड़ा ..

पीके ने हैप्पी न्यू इयर को पछाड़ा ..

शाहरुख़ खान की अगली फिल्म “हैप्पी न्यू इयर ” का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है.  ये फिल्म दिवाली पर रिलीज़ हो रही है.  खबर है  आमिर खान की पीके भी दिवाली के लिए निर्धारित थी लेकिन हैप्पी न्यू इयर की रिलीज़ के चलते उन्होंने उसे क्रिसमस के लिए टाल दिया है. पीके’ का पोस्टर आया तो हर तरफ लोग आमिर के लुक को लेकर चर्चा कर रहे थे, लेकिन शाहरुख के ट्रेलर को उतनी तवज्जो नहीं मिल रही है.aamirpk2-horz

हालाँकि हैप्पी न्यू इयर का ट्रेलर बेहद भव्यता के साथ लांच किया गया. नाच गाना, रैंप वॉक, शाहरुख और दीपिका से मुलाकात, लेकिन ना जाने क्यों अब तक लोगों के दिलो-दिमाग पर नहीं छा पाई है. कहा जा रहा है फराह खान एक बार फिर से मसाला फिल्म ले कर आई हैं. इस फिल्म में शाहरुख़ एक चोर बने हैं जो बेहद मुश्किल जगहों से ताले तोड़ते और चोरियां करते नज़र आयेंगे. बॉलीवुड के बाज़ीगर की इस फिल्म में  सेट्स, शानदार लोकेशन, जबरदस्त स्टंट हैं. फिल्म इस दीवाली रिलीज होगी और इसके ज़रिये हर हारी बाजी को जीतने की कोशिश करेगा ये बाजीगर.

फराह खान की फिल्में आम तौर पर अच्छा कारोबार करती हैं और अपने ट्रेलर के साथ ही चर्चा में आ जाती है, लेकिन इस मामले में ये फिल्म अभी तक पीछे है. शायद यही वजह थी कि प्रेस कान्फ्रेंस में शाहरुख आमिर की ‘पीके’ और पोस्टर  कंट्रोवर्सी पर कोई सवाल नही लेना चाह रहे थे. वैसे ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के ट्रेलर की तारीफ खुद सलमान खान ने की है. सलमान ने ट्रेलर देखते ही ट्वीट किया कि मैंने फिल्म का प्रोमो देखा जो बेहद ही खूबसूरत है अगर याद हो तो शाहरुख़ ने भी किक की तारीफ की थी और अब जब दोनों एक दुसरे की तारीफ कर रहे हैं तो ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के बीच की दीवार गिर चुकी है. 

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं