/भाजपा ने विश्वास के दावे को बताया बकवास..

भाजपा ने विश्वास के दावे को बताया बकवास..

भाजपा ने आप नेता कुमार विश्वास के इन दावों को बकवास बताया है कि भाजपा के एक सांसद ने उन्हें बीजेपी में शामिल होकर इसकी सरकार बनाने में मदद करने पर मुख्यमंत्री बनाने की पेशकश की थी. वहीं कांग्रेस ने विश्वास से उस सांसद की पहचान उजागर करने की अपील की.kumar-vishwas

दिल्ली भाजपा के प्रमुख सतीश उपाध्याय ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए आप नेता पर राजनीतिक लाभ के लिए आधारहीन आरोप लगाने की बात कही और अपने दावों को साबित करने के लिए उन्हें सबूत मुहैया कराने की चुनौती दी. उपाध्याय ने कहा कि लगता है कि अरविंद केजरीवाल ने विश्वास के लिए नई स्क्रिप्ट लिखी है. उन्हें भाजपा सांसद का नाम उजागर करना चाहिए जिसने पेशकश की. इस तरह के आधारहीन आरोप पहले केजरीवाल भी लगा चुके हैं और मेरा मानना है कि विश्वास उसी रास्ते का अनुसरण कर रहे हैं.

विश्वास ने दावा किया है कि भाजपा के एक सांसद ने उन्हें मुख्यमंत्री पद की पेशकश कर भाजपा में आने का लालच दिया. बहरहाल आप नेता ने सांसद का नाम नहीं लिया और कहा कि वह मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहते क्योंकि उन्होंने पेशकश को ठुकरा दिया था. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि विश्वास के बयान को मनोरंजन के तौर पर लिया जाना चाहिए न कि राजनीतिक तौर पर.

कांग्रेस ने विश्वास के बयानों की निंदा की और कहा कि आप नेता इस तरह के बयान राजनीतिक रूप से प्रासंगिक बने रहने के लिए दे रहे हैं. पार्टी ने विश्वास से कहा कि उस भाजपा सांसद का नाम बताएं जिसने पेशकश की थी. दिल्ली कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने कहा कि आरोप लगाने से पहले आप सामान्यत: स्टिंग ऑपरेशन करता है. इसलिए अगर पार्टी के पास बातचीत की कोई रिकॉर्डिंग है तो उन्हें इसे सार्वजनिक करना चाहिए.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं