/गैंगरेप का बदला गैंगरेप से लिया..

गैंगरेप का बदला गैंगरेप से लिया..

क्या गैंगरेप का बदला गैंगरेप से लेने की शुरुआत हो गई है? उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अपनी बहन से हुई दरिंदगी का बदला एक शख्स ने इसी तरह से लिया. आरोप है कि एक युवक अपनी बहन से रेप के आरोपी की बहन को अपने 6 साथियों के साथ बंदूक की नोंक पर घर से उठाकर जंगल ले गया, जहां तीन युवकों ने युवती से रेप किया. हिंदी अखबार ‘नवभारत टाइम्स’ ने यह खबर दी है.gangrape

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती को बदहवास हालत में छोड़ फरार हो गए. सोमवार सुबह गांव वालों ने लड़की को जंगल में पड़ा देख पुलिस को जानकारी दी. पुलिस युवती को थाने ले आई, लेकिन कई घंटों तक उसे थाने में बैठाए रखा. बाद में मीडिया के पहुंचने पर पुलिस ने 5 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. पीड़ित लड़की ने बताया कि बदला लेने की नीयत से इस घटना को अंजाम दिया गया है. मामला दर्ज कर पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है.

मीडिया के आने के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस
मामला मुजफ्फरनगर के थाना ककरोली क्षेत्र के खेड़ी फिरोजाबाद का है. यहां रविवार देर रात 19 वर्षीय लड़की को गांव के सात युवकों ने बंदूक की नोंक पर अगवा कर लिया. उस वक्त युवती और उसकी मां घर में अकेली थीं. आरोपी युवक पास ही के गांव मिर्जापुर टिल्ला के जंगल में युवती को ले गए. आरोप है कि तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. युवती के बेहोश हो जाने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

पुलिस ने आरोपी गुलजार, शाहिद और गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया. युवती ने पुलिस को बताया कि बदला लेने के लिए उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया गया. पिछले महीने गांव के ही अर्जुन, सोनू और अन्य पर एक युवती को अगवा कर गैंग रेप और हत्या की कोशिश का आरोप लगा था.

अभी नहीं गिरफ्तार हुए पहले मामले के आरोपी
मामला 26 अगस्त को ककरोली थाने में दर्ज हुआ था. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ 363, 366, 376, 329, 307 धाराओ में केस दर्ज किया था. पुलिस ने युवती को बरामद कर आरोपी अर्जुन की बहन को पूछताछ के बाद रविवार शाम परिजनों के हवाले कर दिया था. इसके बाद पीड़िता से गैंग रेप की वारदात हुई.

पुलिस अभी पहले वाले गैंग रेप के आरोपी अर्जुन और सोनू को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है. मिर्जापुर टिल्ला के चौकी इंचार्ज रविंदर शर्मा ने बताया की युवती बदहवास हालत में मिली थी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं