Loading...
You are here:  Home  >  दुनियां  >  Current Article

बिलावल भुट्टो जरदारी पप्पू बने ट्विटर पर..

By   /  September 21, 2014  /  3 Comments

    Print       Email
इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के पुत्र और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) की नई पीढी के नेता बिलावल भुट्टो जरदारी के पूरे कश्मीर को भारत से आजाद कराने के बयान के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर तरह तरह के ट्वीट की बाढ़ आ गई है.bilawal-bhutto

अलग अलग लोगों ने ट्वीट करके बिलावल को पाकिस्तानी राहुल गांधी या इंटरनेट पर प्रचलित उनके नाम रागा से संबोधित किया है. किसी ने उन्हें पप्पू कहा है तो किसी ने इतिहास की क्लास लेने की सलाह दी है. बिलावल के बयान पर कई फिल्मी हस्तियों ने भी टिप्पणी की है.

भारतीय जनता पार्टी के सांसद गिरिराज सिंह ने लिखा है ‘खैरात में मिले पाकिस्तान से सपने देखना बंद करो’ कहीं कश्मीर के चक्कर में पाकिस्तान न गंवा देना. किरण बेदी ने लिखा है…एक युवा के रूप में बिलावल पहले ही मौजूदा स्थिति से अनभिज्ञ है. यह पाकिस्तान के लिए दुखदायी है.

इसके अलावा भी अन्य लोगों ने मजाकिया टिप्पणियां की हैं. किसी ने लिखा है… बिलावल का बयान ऐसा है जैसे पाकिस्तानी हमें हथियार से नहीं मार सकते तो अब हंसा हंसा के मारेंगे. किसी और का कहना है ..बिलावल पर रहम करो. बेचारे को पता नहीं था कि वह जिंदा लोगों के सामने बयान दे रहा था.

एक व्यक्ति ने लिखा है कि बिलावल के नानाजी 1000 साल तक युद्ध की बात करते थे, मां आजादी की बात करती थीं और अब बच्चा कश्मीर लेने की बात करता है. भले ही पीढ़ी बदल जाए लेकिन विचारधारा नहीं बदलती.

Facebook Comments

इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..
    Print       Email
  • Published: 3 years ago on September 21, 2014
  • By:
  • Last Modified: September 21, 2014 @ 1:52 pm
  • Filed Under: दुनियां

3 Comments

  1. पाकिस्तान के ऐसे बयानों को सुन ने का भारत आदी है, बिलावल अभी विचारों से बालिग हुआ नहीं है, इसलिए बचकाना हरकत समझ कर हँसते हुए माफ़ कर देना चाहिए। पाकिस्तान की जनता भी हकीकत को अच्छी तरह जानती है.

  2. mahendra gupta says:

    पाकिस्तान के ऐसे बयानों को सुन ने का भारत आदी है, बिलावल अभी विचारों से बालिग हुआ नहीं है, इसलिए बचकाना हरकत समझ कर हँसते हुए माफ़ कर देना चाहिए। पाकिस्तान की जनता भी हकीकत को अच्छी तरह जानती है.

  3. dilshad rizvi says:

    p p p k neta n Jo byan deya hai o avishwasne hai …unho ne a bayan dekar sirf apne rajneti m naya mod lake khada kar deya hai abhi unko rajneti ka gyan sekhne k zarurat hai

पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं. हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो. आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें - मॉडरेटर

You might also like...

पैराडाइज़ पेपर्सः सामने आई ऐपल की गुप्त टैक्स मांद

Read More →
Page Reader Press Enter to Read Page Content Out Loud Press Enter to Pause or Restart Reading Page Content Out Loud Press Enter to Stop Reading Page Content Out Loud Screen Reader Support
%d bloggers like this: