/बिलावल भुट्टो जरदारी पप्पू बने ट्विटर पर..

बिलावल भुट्टो जरदारी पप्पू बने ट्विटर पर..

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के पुत्र और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) की नई पीढी के नेता बिलावल भुट्टो जरदारी के पूरे कश्मीर को भारत से आजाद कराने के बयान के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर तरह तरह के ट्वीट की बाढ़ आ गई है.bilawal-bhutto

अलग अलग लोगों ने ट्वीट करके बिलावल को पाकिस्तानी राहुल गांधी या इंटरनेट पर प्रचलित उनके नाम रागा से संबोधित किया है. किसी ने उन्हें पप्पू कहा है तो किसी ने इतिहास की क्लास लेने की सलाह दी है. बिलावल के बयान पर कई फिल्मी हस्तियों ने भी टिप्पणी की है.

भारतीय जनता पार्टी के सांसद गिरिराज सिंह ने लिखा है ‘खैरात में मिले पाकिस्तान से सपने देखना बंद करो’ कहीं कश्मीर के चक्कर में पाकिस्तान न गंवा देना. किरण बेदी ने लिखा है…एक युवा के रूप में बिलावल पहले ही मौजूदा स्थिति से अनभिज्ञ है. यह पाकिस्तान के लिए दुखदायी है.

इसके अलावा भी अन्य लोगों ने मजाकिया टिप्पणियां की हैं. किसी ने लिखा है… बिलावल का बयान ऐसा है जैसे पाकिस्तानी हमें हथियार से नहीं मार सकते तो अब हंसा हंसा के मारेंगे. किसी और का कहना है ..बिलावल पर रहम करो. बेचारे को पता नहीं था कि वह जिंदा लोगों के सामने बयान दे रहा था.

एक व्यक्ति ने लिखा है कि बिलावल के नानाजी 1000 साल तक युद्ध की बात करते थे, मां आजादी की बात करती थीं और अब बच्चा कश्मीर लेने की बात करता है. भले ही पीढ़ी बदल जाए लेकिन विचारधारा नहीं बदलती.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं