/जी न्यूज संवाददाता शिवम भट्ट की हरियाणा में सड़क दुर्घटना में निधन..

जी न्यूज संवाददाता शिवम भट्ट की हरियाणा में सड़क दुर्घटना में निधन..

सुबह तकरीबन 4 बजे बरवाला से कवरेज करके चंडीगढ़ जा रहे कुछ पत्रकारों का कैथल से पेहवा के बीच गाँव कुलतारण के पास एक्सिडेंट हो गया जिसमे एक पत्रकार की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी गभींर घायलों को पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया, जबकि ड्राइवर सकुशल है।000shivamdeath
जी न्यूज के पत्रकार शिवम भट्ट अपने साथी रोहित खन्ना और जयवीर रावत के साथ वीरवार की सुबह जब कैथल से पेहवा की तरफ जा रहे थे तो गांव कुलतारण के पास उनकी कार सी एच 02 ऐ ऐ 3484 के आगे एक सांड गाडी के आगे आ गया जिसके साथ गाड़ी की टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि इस दुर्घटना में एक पत्रकार शिवम भट्ट की मौत हो गई।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.