/कबड्डी की तीनो फिल्मों की नायिका सरन्या मोहन..

कबड्डी की तीनो फिल्मों की नायिका सरन्या मोहन..

दक्षिण फिल्मों से हिंदी फिल्मों में अपना अभिनय कैरियर बनाने के लिए हमेशा से अभिनेता – अभिनेत्री आते रहे हैं. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं सरन्या मोहन, जो कि मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अब कर्म मूवीज के बैनर में बनी फिल्म “बदलापुर बॉयज ” से हिंदी फिल्मों में कदम रख रही हैं. इस फ़िल्म में सरन्या सपना नाम की युवती की मुख्य भूमिका में हैं. जो कि शहर की रहने वाली है. एक बार अपने रिश्तेदार के यहाँ गाँव जाती है और वहाँ ही उसकी मुलाकात फिल्म के नायक से होती है और उसके साथ उसका प्रेम हो जाता है. बहुत ही सीधा – सादा लेकिन प्रभावशाली किरदार है सरन्या का.Saranya Mohan Bubbly Images (6)

यह इत्तेफ़ाक़ है कि सरन्या सन २००९ में तमिल भाषा में कबड्डी पर आधारित फिल्म ” वेन्निला कबडी कुज़हु ” और २०१० में बनी तेलुगु भाषा में बनी फिल्म ” भीमिली कबड्डी जट्टू ” में भी मुख्य नायिका थी और अब २०१४ में हिंदी में कबड्डी पर बनी फिल्म “बदलापुर बॉयज ” में भी नायिका हैं.

“कबड्डी” के खेल पर आधारित इस फिल्म के निर्माता हैं सतीश पिल्लंगवाड़ और निर्देशक हैं शैलेश वर्मा. सरन्या के साथ इस फिल्म में नायक हैं अभिनेता निशान. अन्य कलाकारों में पूजा गुप्ता, अन्नू कपूर, किशोरी शहाणे, बोलोराम दास, नितिन जाधव, शशांक उदयपुरकर, मज़हर खान, अंकित शर्मा और विनीत आदि हैं.१२ दिसम्बर रिलीज़ हो रही है फिल्म “”बदलापुर बॉयज “.

शरण्या मोहन ने १९९७ में अपना अभिनय कैरियर शुरू किया मलयालम फिल्म “अनियाथि परवु ” में बाल कलाकार से. शरण्या ने मलयालम के साथ – साथ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें तमिल फिल्म “यारदी नी मोहिनी ” में अपने अभिनय के लिये फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं