/रोहतक की लड़कियों की बहादुरी पर खड़े हुए सवाल..

रोहतक की लड़कियों की बहादुरी पर खड़े हुए सवाल..

रोहतक. हरियाणा के रोहतक की लड़कियों का दूसरा वीडियो सामने आने के बाद रहस्य गहरा गया है. दोनों बहनों की बहादुरी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. दूसरे वीडियो में भी वो लड़कों की पिटाई करती दिख रही हैं. गांव के सरपंच के मुताबिक इन दोनों बहनों ने मई में तीन युवकों के खिलाफ शिकायत की थी. बड़ी बहन आरती ने दूसरे वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि ये तस्वीर रोहतक के हुडा पार्क की है. इस वीडियो के बारे में पूजा से बात की गई तो उसने कहा कि मैंने हमेशा ईंट का जवाब पत्थर से दिया है और आगे भी अगर लड़के ऐसी हरकत करेंगे तो हम उनकी पिटाई करेंगे. हालांकि युवकों के खिलाफ शिकायत को लेकर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.rohtak girl

आरोपी पक्ष का कहना है कि लड़कियों का सीट को लेकर झगड़ा हुआ था, जबकि लड़कियों का कहना है कि अगर सीट के लिए लड़ाई होता तो हमें पिटाई की जरूरत नहीं पड़ती. मंगलवार को पुलिस ने बताया कि तीनों मामलों की वो पड़ताल कर रही हैं, जिसमें जाट कॉलेज के छह छात्रों समेत सात युवकों का नाम सामने आया है. गौरतलब है कि इन्हीं लड़कियों से बस के अंदर छेड़छाड़ के आरोपी तीन युवक छह दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं, जबकि दूसरे वीडियो में दिख रहे युवक को अब तक नहीं पकड़ा जा सका है.

साथ ही जिन तीन लड़कों के खिलाफ मई में शिकायत की गई थी उनपर भी अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है. पुलिस उस शख्स को भी अबतक तलाश नहीं कर सकी जिसने बस के अंदर वीडियो शूट किया था. बड़े अफसरों का कहना है कि उन्हें आधिकारिक तौर पर अभी दूसरा वीडियो नहीं मिला है और उन्होंने स्थानीय पुलिस से इसकी रिपोर्ट मांगी है. पिटाई का दूसरा वीडियो इन लड़कियों के लिए इनाम का ऐलान होने के बाद दूसरे दिन जारी हुआ.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं