/मेरठ में लड़की ने अपने साथ बनाया 70 साल के बुजुर्ग का MMS

मेरठ में लड़की ने अपने साथ बनाया 70 साल के बुजुर्ग का MMS

-संदीप राय||

मेरठ, अक्सर ऐसा होता है कि पुरुष महिलाओं का एमएमएस और विडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल करते हैं. लेकिन मेरठ में इसके ठीक उलट मामला देखने को मिला. यहां एक 20 साल की लड़की ने 70 साल के बुजुर्ग से दोस्ती की, उन्हें नशीली दवा पिलाई और अपने साथ आपत्तिजनक अवस्था में उनका विडियो बना लिया. इसके बाद वह बुजुर्ग को पैसे के लिए ब्लैकमेल करने लगी.woman

पहले उसने 5 लाख रुपये मांगे. इसके बाद उसने कहा कि अगर बुजुर्ग के पास उसे देने के लिए कुछ भी नहीं है तो वह उसे अपनी किडनी दे दें. इसके बाद बुजुर्ग ने घबराकर पुलिस से मदद मांगी.

मेरठ के एसएसपी ओंकार सिंह ने शुक्रवार को बताया, “बुजुर्ग की शिकायत सुनने के बाद मैंने नौचंडी पुलिस स्टेशन को मामले की जांच करने और आफआईआर दर्ज करने के लिए कहा है.” बुजुर्ग एक रिटायर्ड बैंक एंप्लॉयी हैं और शहर के घंटानगर इलाके में अकेले रहते हैं. वह अक्सर बीमार रहा करते हैं. बुजुर्ग एक केस के सिलसिले में अक्सर कोर्ट जाया करते थे, जहां उनकी मुलाकात इस लड़की से हुई.

लड़की ने बुजुर्ग से मदद का वादा कर उससे दोस्ती कर ली. उसने बुजुर्ग से कहा कि वह उनकी बीमारी का इलाज कराएगी क्योंकि उसने एक हर्बल सेंटर में काम किया है. लड़की ने बुजुर्ग से उस हर्बल सेंटर का मेंबर बनने को कहा. बुजुर्ग ने बताया, “मैंने उसका प्रस्ताव मान लिया और 7 अप्रैल, 2014 को सेंटर का मेंबर बन गया. उसने सेंटर के मालिक और कर्मचारियों से मेरा परिचय कराया. उन्होंने मुझे दवाइयां दीं, जिन्हें मैंने 2 महीने तक लिया.”

बुजुर्ग के मुताबिक, 17 जून को लड़की ने उसे एक ‘खास दवाई’ दी जिसे लेकर वह बेहोश हो गया. जब उसे होश आया तो वह सेंटर के एक कमरे में नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था. कुछ समय बाद वह लड़की 2 लोगों के साथ वहां आई और उसने बुजुर्ग को एक एमएमएस दिखाया. विडियो में बुजुर्ग को लड़की के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिखाया गया था.

बुजुर्ग ने बताया, “तीनों ने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने उन्हें पैसे नहीं दिए तो वे यह विडियो क्लिप इंटरनेट पर डाल देंगे. खुद को बदनामी से बचाने के लिए मैं चुप रहा और अपनी सेविंग्स में से उन्हें 5 लाख रुपये दे दिए. लेकिन उनकी मांग यहीं नहीं रुकी, उन्होंने मुझसे और पैसै मांगे. जब मैंने कहा कि मेरे पास देने के लिए अब कुछ नहीं है तो उन्होंने मुझसे मेरी किडनी मांगी. ”

(नभाटा)

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं