/विराट ने मांगी माफी फिर भी पत्रकार ने की शिकायत..

विराट ने मांगी माफी फिर भी पत्रकार ने की शिकायत..

पर्थ में अभ्यास के दौरान क्रिकेटर विराट कोहली का पत्रकार से बदसलूकी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। टीम मैनेजमेंट की मामले को शांत करने की कोशिशों के बावजूद पत्रकार ने विराट कोहली के बर्ताव की शिकायत आईसीसी और बीसीसीआई से की है। बोर्ड मामले की जांच कर रहा है।
इससे पहले बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा था कि दोनों के बीच गलतफहमी हुई थी। विराट कोहली की तरफ से गाली गलौच नहीं हुई थी। गलतफहमी के बाद कोहली ने पत्रकार से तुरंत बातचीत की थी और मामले को सुलझा लिया था।virat-kohli1

बता दें कि टीम इंडिया के प्रमुख बल्लेबाज और उप कप्तान विराट कोहली आज अचानक ही अपना आपा खो बैठे और पर्थ में अभ्यास सत्र के दौरान इस पत्रकार से उलझ गए थे। घटना तब घटी जब टीम इंडिया नेट पर प्रैक्टिस कर रही थी। इसी दौरान उप कप्तान विराट कोहली एक पत्रकार से उलझ गए। दोनों के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई। बाद में विराट ने माफी भी मांग ली। विराट के मुताबिक वो पत्रकार को कोई और समझकर बहस में पड़ गए थे।

बताया जाता है कि एक पत्रकार ने कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को लेकर एक खबर छापी थी और कोहली को लगा कि ये वही पत्रकार है। जब उन्हें पता चला कि ये वो पत्रकार नहीं है तो उन्होंने उसे बुलाकर माफी भी मांग ली। लेकिन आज मामले ने नया मोड़ ले लिय़ा और पत्रकार ने कोहली की शिकायत कर दी।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं