/संजय सिंह बोले कि आरोप साबित हो जाए तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा..

संजय सिंह बोले कि आरोप साबित हो जाए तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा..

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ऑडियो टेप सामने आने के बाद पार्टी के कई नेता घिरते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद ने दावा किया है कि संजय सिंह ने उन्हें लालच दिया था. आसिफ मोहम्मद का कहना है कि अगर संजय सिंह ने आरोप से इन्कार किया, तो वे सबूत पेश करेंगे. उधर, संजय सिंह ने आरोपों से इन्कार करते हुए कहा है कि आसिफ से उन्होंने मुलाकात की थी लेकिन पैसे के लेनदेन की कोई बात नहीं हुई थी.Sanjay-Singh

संजय सिंह ने कहा कि अगर पैसे के लेन-देन की बात साबित होती है, तो मैं राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लूंगा. संजय सिंह ने उल्टा आसिफ पर ही आरोप लगाया कि वे सरकार बनवाने के लिए आतुर थे और इस सिलसिले में उन्होंने नितिन गडकरी, रामवीर विधुड़ी जैसे भाजपा के नेताओं से मिलने की बात की. संजय सिंह ने कहा कि आसिफ कहते थे कि भाजपा उन्हें उप मुख्यमंत्री बना रही है.

संजय सिंह ने कहा कि हम तो सिर्फ उनकी रणनीति जानने की कोशिश कर रहे थे कि वह कैसे भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं. संजय सिंह ने माना कि जो हो रहा है, उससे वह आहत हैं.केजरीवाल पर स्टिंग ऑपरेशन का ऑडियो सामने आने के बाद कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद और मतीन अहमद ने भी केजरीवाल पर पार्टी तोड़ने का आरोप लगाया. आसिफ मोहम्मद ने दावा किया कि आप नेता संजय सिंह और मनीष सिसोदिया से उनकी कई बार मुलाकात हुई.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं