/पूर्व BJP विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ पर दुष्कर्म का आरोप..

पूर्व BJP विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ पर दुष्कर्म का आरोप..

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक पूर्व विधायक पर नौकरानी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप है। आरोपी योगी कौशलेंद्र नाथ देवीपाटन, बलरामपुर क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं। इस मामले में पुलिस ने देर रात पीडि़ता की तहरीर पर दुष्कर्म, हत्या के प्रयास, जान से मारने की धमकी, बंधक बनाने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी पूर्व विधायक फरार है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की तलाश की जा रही है।Kaushalendra yogi

मूलरूप से फैजाबाद निवासी महिला चिनहट कस्बा स्थित एक किराए के मकान में अपने दो बच्चों के साथ रहती है। महिला के मुताबिक पिछले तीन माह से वह एल्डिको चौराहे के पास रहने वाले पूर्व विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ के यहां नौकरी कर रही थी। महिला के मुताबिक सोमवार रात वह पूर्व विधायक के घर काम करने पहुंची थी। तभी आरोपी उसे कमरे में खींच ले गया और उसकी गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। बाद में आरोपी ने महिला को कमरे में बंधक बना लिया। महिला का आरोप है कि पूर्व विधायक योगी कौशलेंद्र ने उसे जबरन नशीला पदार्थ पिलाया और दुष्कर्म किया। आरोपी ने महिला के गर्दन पर धारदार हथियार रखकर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। सोमवार देर रात आरोपी पूर्व विधायक ने महिला की कई बार पिटाई की, जिससे वह बेहोश हो गई। मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे होश में आने पर महिला ने कमरे की खिड़की तोड़कर शोर मचाया। साथ ही उसने सौ नंबर पर घटना की सूचना देने के बाद फैजाबाद निवासी अपने देवर को फोन कर घटना की सूचना दी। इस बीच आरोपी पूर्व विधायक मकान के दूसरे कमरे में था, जिससे उसे महिला के गतिविधि के संबंध में पता नहीं चल सका। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और किसी तरह महिला को मुक्त कराया। पुलिस को महिला बदहवास हालत में मिली, जिसे फौरन राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेज दिया गया।

आरोपी पूर्व विधायक फरार

राजधानी लखनऊ में चिनहट कोतवाली क्षेत्र इंस्पेक्टर के मुताबिक पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी विधायक भाग चुका था। आरोपी पूर्व विधायक के घर में छानबीन के दौरान शराब की बोतलें, दवाईयां, और कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिली हैं। वहीं मोहल्ले वालों ने आरोपी को विधायक बनने से पहले एक मंदिर में पुजारी होने की बात भी कही है।

पुलिस पर आरोपी भगाने का आरोप

चिनहट कस्बा में रहने वालों का कहना है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पूर्व विधायक घर में मौजूद था। आरोप है कि पुलिस ने आरोपी से सांठगांठ कर योगी कौशलेंद्र को वहां से भगा दिया। इस पूरे मामले में पुलिस शाम से ही हीलाहवाली करती दिखी। मंगलवार देर रात दबाव पडऩे पर पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी पूर्व विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं