/आशिक मिजाज मेयर ने खींचा लड़की का स्कर्ट, देखिये वीडियो..

आशिक मिजाज मेयर ने खींचा लड़की का स्कर्ट, देखिये वीडियो..

मेक्सिको, अपने 44वें जन्मदिन की पार्टी में सेन ब्लास के मेयर हिलारिओ रमिरेज विल्लनुएवा कुछ ज्यादा ही रंगीन मिजाज हो गए. मेयर ने वहां मौजूद हजारों लोगों के सामने स्टेज पर ही लड़की के कपड़े निकालने की कोशिश की. उनकी इस हरकत का महिलाओं ने जमकर विरोध किया.Mexican_mayor_Hilario_Ramirez_Villanueva

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, सेन ब्लास के मेयर हिलारिओ ने 6.50 लाख पाउंड खर्च कर मेक्सिको के पेसिफिक तट पर जन्मदिन की पार्टी आयोजित की थी.

हाल ही में इस पार्टी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि, जब मेयर स्टेज पर थे उस वक्त उनके पास 18 साल की एक युवती उनके साथ डांस करने आई थी. स्टेज पर डांस करते हुए जब वहां मौजूद लोग चीयर करने लगे तो मेयर अपना नियंत्रण खो बैठे और उन्होंने लड़की की स्कर्ट ऊपर उठा दी. इस वजह से युवती के अंत:वस्त्र सामने आ गए.

उनकी इस हरकत को वहां माैजूद सभी लोगों ने देखा.जैसे ही यह घटना सार्वजनिक हुई महिलाओं के एक ग्रुप ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया.

मामले  ने उस वक्त और तूल पकड़ लिया जब उन्होंने इस दबाने की कोशिश में महिलाओं को तोहफे के रूप में कूकर और प्रेस भेज दिया. वहीं मेयर का इस संबंध में कहना है कि वह महिलाओं का सम्मान करते है और उन्होंने पुरुषों और महिलाओं की समानता के लिए कई प्रयास किए हैं. हिलारिओ इससे पहले भी सुर्खियों रह चुके है. जब उन्होंने स्वीकार किया था उन्होंने लोगों की जेब से कुछ पैसा चुराए था.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं