/सुनंदा के मोबाइल का डेटा मिला..

सुनंदा के मोबाइल का डेटा मिला..

सुनंदा पुष्कर के चारों मोबाइल फोन और दोनों लैपटॉप की फरेंसिक रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है. उनकी मौत की जांच के लिए बनी एसआईटी इस रिपोर्ट की स्टडी कर रही है.sunanda

सुनंदा पुष्कर के मोबाइल फोन और लैपटॉप गांधीनगर स्थित फ़ोरेंसिक साइंस लैब में भेजे गए थे. पुलिस जांच करना चाहती थी कि लैपटॉप और मोबाइल फोन से कोई डिटेल किसी ने डिलीट की है या नहीं. यह रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है. एसआईटी अब टि्वटर, फेसबुक और ब्लैकबेरी से संपर्क करेगी. पुलिस चाहती है कि सुनंदा के सोशल मीडिया अकाउंट का डाटा उससे शेयर किया जाए. यह भी बताया जाए कि सुनंदा इन अकाउंट्स के माध्यम से किन-किन लोगों के संपर्क में थीं.

20 जनवरी को दिल्ली पुलिस ने सुनंदा के चार मोबाइल फोन और 2 लैपटॉप गांधीनगर स्थित फ़ोरेंसिक लैब को डाटा रिट्रीव करने के लिए दिए थे. जानकारी मिली है कि लैब ने डाटा रिट्रीव कर लिया है और मोबाइल फोन और लैपटॉप डिटेल समेत पुलिस को वापस भेज दिए हैं.
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि रिपोर्ट की स्टडी हो रही है. इसमें समय लगेगा. इस मामले में किसी से पूछताछ की जरुरत पड़ेगी तो उसे बुलाया जाएगा. पुलिस को अभी तक टि्वटर, फेसबुक और ब्लैकबेरी से कोई जानकारी नहीं मिली है. इनसे सूचना एक बार फिर मांगी जा रही है.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं